Breaking News

जानें क्या कहता है आपका का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

Posted on: 04 May 2018 02:55 by Ravindra Singh Rana
जानें क्या कहता है आपका का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

इंदौर: हम भाग्य के ज्ञाता है भाग्य विधाता नही संभावित राशिफल

मेष– पैसे के लेन देन के मामले में सफलता के साथ-साथ खर्च के नये प्रस्ताव आएंगे। दूसरों की सहायता लेनी पड़ सकती है, चोर आदि से सावधानी रखें। सामाजिक उत्तरदायित्व के कारण खर्च बढ़ने की संभावना है।

वृषभ– सामाजिक प्रतिष्ठा के प्रति संवेदनशील रहेंगे। किसी प्रकार की बहसबाजी से बचें और दूसरों की भावनाओं को चोट न पहुंचाएं। पैसा बचाने के लिए हर संभव काम करें।

मिथुन– आज भाग्यवर्धक दिन है, कोई भी पल व्यर्थ न गवाएं। कार्यक्षमता बढ़ेगी और आपकी योजना के अनुसार कार्य संपन्न होंगे। पार्टनर के साथ रिश्तों में तनाव कुछ कम होंगे।

कर्क– बिजनेस में लाभ होगा। साहित्य में रुचि बढ़ेगी और पढ़ाई लिखाई में खूब मन लगेगा। ऑफिस में कोई महत्वपूर्ण सफलता धन लाभ देगी। भूमि जायदाद से लाभ होगा। ज्ञान विज्ञान में वृद्धि होगी।

सिंह– सीनियर लोगों की मदद से समस्या को सुलझाने में मदद मिलेगी। धीरज से काम लें। पारिवारिक विवादों से बचना कठिन होगा।

कन्या– आज दोपहर बाद योजनाएं फायदा पहुंचाने लगेंगी। पारिवारिक असुविधाएं व घर से जुड़े कष्टों का हल खोजना आवश्यक होगा। मिलजुलकर सबका सहयोग लेना ही फायदे का सौदा साबित होगा। काम मे व्यस्तता बढ़ेगी।

तुला– शुभ कार्य के लिए पैसों का इन्तजाम करना पड़ेगा, इसलिए जल्द से जल्द जुट जाए। बौद्धिक प्रयासों में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक– आज किसी से उल्टा सीधा कहने से आपकी छवि खराब हो सकती है। मन की चंचलता पर अंकुश रखकर नई समस्याओं का समाधान अच्छी तरह से कर पाएंगे।

धनु– आज का दिन महत्वपूर्ण है, दोस्तों और मित्रों का सहयोग और साथ बढ़ेगा और उन पर अपने अधिकार का सुख भी। काम में आने वाली बाधाएं दूर हो जाएंगी।

मकर– कल की मौजमस्ती आपके आज पर टिकी है, तैयार रहें। परिवार की उम्मीदें बढ़ेंगी। रिजल्ट अच्छा आएगा। किसी प्रोपर्टी की खरीद फरोख्त करने की चिंता रहेगी। पारिवारिक जिम्मेदारियां निभानी होगी।

कुंभ– खानपान पर ध्यान दें। योजनाएं पूरी कर लेंगे। संयोगवश सभी प्रकार के कठिन काम खुद ही बनते जाएंगे। और सफलता से हैरानी होगी। बिना प्रशिक्षण के भी आप बहुत जानकारी रखते हैं।

मीन– आज दोपहर के बाद खर्च के मौके सामने आएंगे। किसी अभद्र व्यक्ति के कारण मूड खराब हो सकता है। अपने मान सम्मान को बचाकर रखना पड़ेगा। परिवार में शांति रहेगी।

विशेष : (यह राशिफल जन्म राशि के आधार पर है। आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंडितजी या किसी ज्योतिषी से संपर्क करें।)
पंडित राज रामचंद्र शास्त्री
संपर्क सूत्र Whatsapp 9179913000 [email protected]

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com