Breaking News

इन राशि वालों को शनि की कृपा होगी, जाने अपना राशिफल

Posted on: 30 Jun 2018 02:44 by Ravindra Singh Rana
इन राशि वालों को शनि की कृपा होगी, जाने अपना राशिफल

हम भाग्य के ज्ञाता है, भाग्य विधाता नही

मेष राशि :– आपके प्रिय की ख़राब तबियत के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ सकता है। आपको अपने भागीदार को आपकी योजना से जुड़े रहने के लिए मनाने में दिक़्क़त होगी।

वृषभ राशि :– उत्साह बढ़ेगा व सफलता मिलेगी। रुका हुआ पैसा मिलेगा। बिजनैस में नई डील हेतु पड़ताल करेंगे। शाम को ऑफिशियल पार्टी में जाएंगे।

मिथुन राशि :-आज अचानक किसी से रोमांटिक मुलाक़ात हो सकती है। आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं। अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें।

कर्क राशि :-आर्थिक कारणों से परेशान रहेंगे। समस्याओं से राहत मिलेगी। कार्यक्षेत्र में सूझ-बूझ से काम लेंगे। आर्थिक मसले हल होंगे। सेहत बिगड़ेगी।

सिंह राशि :-अपना अतिरिक्त समय निःस्वार्थ सेवा में लगाएँ। यह आपको और आपके परिवार को ख़ुशी और दिली सुकून देगा। आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए।

कन्या राशि :- अध्यात्म की ओर आकर्षित होंगे। धार्मिक स्थान की यात्रा होगी। बौद्धिक काम में कामयाबी मिलेगी। इंकम का स्थायी सोर्स बनेगा।

तुला राशि :- वित्तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है। नाती-पोतों से आज काफ़ी ख़ुशी मिल सकती है। ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फँस सकते हैं।

वृश्चिक राशि :-क्रिएटिव कामों में रुचि बढ़ेगी। आर्थिक समस्या सताएगी। शाम तक पैसे की स्थिति में सुधार आएगा। करीबी दोस्त उधार मांगेगा।

धनु राशि :-ऑफिशियल अकाऊंट्स अपडेट रखें। ऑफिस के स्टाफ पर नजर रखें। परिजनों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मन संतुलित रहेगा।

मकर राशि :-व्यक्तिगत कार्यों में उलझे रहेंगे। सरकारी अफसरों से संपर्क होगा। विचार अमल में लाएंगे। शाम को खातिरदारी हेतु जेब ढीली होगी।

कुंभ राशि :-आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है। बहन की शादी की ख़बर आपके लिए ख़ुशी का सबब लेकर आएगी। हालाँकि उससे दूर होने का ख़याल आपको उदास भी कर सकता है।

मीन राशि :- परिजनों का स्वास्थ्य परेशान करेगा। रोजमर्रा के कार्यों में दिन बीतेगा। कानूनी कागजात पर दस्तखत करते वक्त सावधान रहें।

🙏🏻 पंडित राज रामचंद्र शास्त्री🙏 Whatsapp 9179913000

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com