Breaking News

‘Makhna’ गाने को लेकर मुश्किल में Honey Singh, हो सकती है FIR दर्ज

Posted on: 07 Jul 2019 17:50 by Mohit Devkar
‘Makhna’ गाने को लेकर मुश्किल में Honey Singh, हो सकती है FIR दर्ज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह का गाना मखना इन दिनों काफी मुश्किलों में घिरा नज़र आ रहा है. दरअसल, हनी सिंह के खिलाफ इस गाने में अश्लीलता दिखने के आरोप में जल्द मुकदमा दर्ज हो सकता है. पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी द्वारा की गई शिकायत पर तुरंत एक्शन लेते हुए मोहाली के एसएसपी को हनी सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

इसी बीच एसएसपी हरचरण सिंह भुल्लर ने डीजीपी के आदेश पर इस मामले पर कार्रवाई शुरू करते हुए जिले के एसपी को जांच करने के आदेश दे दिए हैं. जांच के आधार पर पुलिस हनी सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेगी.

बता दें कि, हनी सिंह का यह गाना मखना हाल ही में रिलीज़ हुआ है, यू-टियूब पर इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया है. इस गाने पर अब तक करीब 200 मिलियन व्यूज पार हो चुके हैं. लेकिन महिला आयोग के मुताबिक, इस गाने के बोल भी सही नहीं है और यह गाना महिलाओं का अपमान करता है. गीत के बोल पर राज्य महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए डीजीपी पंजाब पुलिस को हनी सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है. महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी स्वयं डीजीपी से मिली और यह मामला उनके समक्ष रखते हुए जल्द कार्रवाई करने की गुजारिश की गई है.

डीजीपी ने इस मामले पर मनीषा गुलाटी को भरोसा दिलाया है कि महिलाओं के खिलाफ किसी भी तरह के मामले नरमी नहीं बरती जाएगी. बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान मनीषा गुलाटी ने बताया कि “आयोग महिलाओं के खिलाफ किसी भी अपराध पर चुप नहीं बैठेगा और दोषियों को उनके मुकाम तक पहुंचाने के लिए पूरी कार्रवाई करेगा.”

उन्होंने आगे बताया कि “हनी सिंह के मामले के अलावा उनके पास एक एसएचओ द्वारा महिला कांस्टेबल के यौन शोषण की शिकायत भी पहुंची है, जिसे लेकर डीजीपी से संबंधित आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा गया है. मनीषा गुलाटी ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें आयोग की चेयरपर्सन के नाते पूरे अधिकार सौंपे हैं और आयोग ऐसे किसी सियासी दबाव में काम नहीं करता”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com