गृहमंत्री बाला बच्चन बोले, खंडवा में पकड़ाया रेप का आरोपी | Home Minister Bala Bachchan said Rape Accussed arrested at Khandwa

0
37
bala bacchan

खरगोन में नाबालिग बच्ची के साथ हुए रेप के मामले में आरोपी को दबोच लिया गया है। गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि रेप कांड के आरोपी को पकड़ने में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। आरोपी को खंडवा से पकड़ लिया गया है। इस मामले में जल्द से जल्द सुनवाई होगी और मामले में लापरवाही पुलिस अफसरों पर कार्रवाई की जाएगी। इधर, गृहमंत्री बच्चन ने मुरैना में शव को घसीटने के मामले में जांच रिपोर्ट मांगी है।

पकड़े गए आरोपी का नाम विष्णु है। एएसपी अखिल पटेल का कहना है कि 48 घंटे में आरोपी का चालान पेश करेंगे और कोशिश रहेगी कि एक माह के अंदर आरोपी को सजा दिला से। इधर, बताया गया कि उज्जैन और भोपाल में पीड़ित परिवार की सरकार आर्थिक सहायता करेगी। उज्जैन और भोपाल में पीड़ित परिवार को सरकार की तरफ से 5 लाख रूपए दिए जाएंगे। जबलपुर में नाबालिग से रेप के मामले में इलाज का पूरा खर्च प्रदेश सरकार उठाएगी। वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधि मंत्री पीसी शर्मा को निर्देश दिए कि एक महीने में दोनों मामलों में दोषी को मिले सजा।

वहीं विधि मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि थाना और जिला स्तर पर एक बार फिर सुरक्षा समितियां बनाई जाएगी। इसमें पुलिस के साथ-साथ नागरिकों को भी शामिल किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here