भारत में भगवान की पूजा करते नज़र आए विल स्मिथ, तस्वीरें वायरल | Hollywood Superstar Will Smith Travelling to India

0
33

हॉलीवुड के मैन इन ब्लैक यानि विल स्मिथ पिछले दिनों भारत अपने टूर पर आए थे. इस दौरान उन्होंने हरिद्वार समेत कई मंदिरों में पूजा की. विल स्मिथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. जोकि सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है. एक फोटो में विल स्मिथ भगवान के सामने बैठकर प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं.

इसके अलावा विल स्मिथ कई तस्वीरों में आरती करते भी नज़र आए. उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा-”मेरी दादी कहा करती थी कि भगवान अनुभव के माध्यम से सिखाते थे. भारत की यात्रा और रंगों का अनुभव करते हुए लोगों व प्राकृतिक सुंदरता ने मेरे अंदर मेरी कला, दुनिया की सच्चाई को लेकर नई समझ पैदा की है.” इन तस्वीरों को अभी तक 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है कि विल स्मिथ भारत आए हैं. पिछले दिनों भी विल स्मिथ भारत आए थे, जिस दौरान उन्होंने ऑटो के सफ़र का मज़ा लिया और भारत के स्ट्रीट फ़ूड का आनंद उठाया. उन्होंने भारत के प्रति अपना प्यार सोशल मीडिया पर भी ज़ाहिर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ”जब आप भारत भ्रमण पर हों, तो वहां पहुंचने का केवल एक ही रास्ता है. विल स्मिथ की बकेट लिस्ट के समापन पर विल की टुक टुक बॉलीवुड की ओर.”

इसी दौरान हाल ही में करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विल स्मिथ ‘राधा तेरी चुनरी’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि इस गाने में टाइगर श्रॉफ, अन्नया पांडे, तारा सुतारिया और पुनीत मल्होत्रा के साथ विल स्म‍िथ के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

ख़बरों के मुताबिक, विल स्मिथ स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके किरदार को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

Read More:Photos: ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में एंट्री हुई इस हॉलीवुड एक्टर की, ऐसा रहेगा किरदार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here