Breaking News

इस होली बाहुबली का नहीं मोदी का जमेगा रंग

Posted on: 17 Mar 2019 18:48 by Rakesh Saini
इस होली बाहुबली का नहीं मोदी का जमेगा रंग

होली भारत का लोकप्रिय त्योहार है। जिसका रंग पूरी दुनिया में दिखाई देने लगा है। होली भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मनाया जाता है। इस बार होली का त्योहार 20 और 21 मार्च को मनाया जाएगा। 20 मार्च को होली का दहन होगा उसके अगले दिन रंगोत्सव मनाया जाएगा। इस त्योहार को लोग बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ मनाते है। एक दूसरे को रंग लगाते है।

जैसे जैसे होली का त्योहार नजदीक आ रहा है बाजारों में भी रोनक नजर आने लगी है। बाजार पूरी तरह से सजने लगे है। बाजारों में पिचकारी और रंगों की वैरायटी ​दिखने लगी है। इस साल चुनावी माहौल भी बना हुआ है और होली का पर्व इससे अछूता नहीं है। बाजारों में बाहुबली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारी पड़ रहे है। बाजारों में पिचकारियों के ऊपर मोदी,बाहुबली और सलमान के ​स्टीकर लगी हुई पिचकारियां मिल रही है। जिसमें मोदी के स्टीकर वाली पिचकारी की कीमत 400 रुपये है तो वहीं बाहुलबली की कीमत 280 है। जबकि सलमान की पिचकारी 200 से 300 रुपये में बिक रही है।

बता दें कि चुनावी माहौल की वजह से लोगों को मोदी के फोटो वाली पिचकारी ज्यादा पसंद आ रही है। कुछ लोगों को सलमान, शाहरुख, दीपिका फोटो वाली पिचकारी भी पसंद आ रही है।

Read More:- इन जगहों पर रंगों से नहीं बल्कि अंडे, आटे और कीचड़ से खेलते हैं होली | holi in all over the world different types of holi

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com