Breaking News

यूट्यूब पर इस गाने ने रचा इतिहास

Posted on: 13 Jan 2019 16:24 by Mohit Devkar
यूट्यूब पर इस गाने ने रचा इतिहास

मनोरंजन की दुनिया में जहां एक तरफ स्मार्टफोंस ने टीवी की जगह ले ली है, वहीं म्यूजिक के लिए आज सबसे बेहतर ऑप्शन जिओ म्यूजिक बन चुका है. ऐसे में दुनिया भर के गाने और रेडियो सुनने का शौक रखने वाले लोग अब अपने स्मार्टफोन के जरिए आसानी से अपने पसंदीदा गाने सुन रहे हैं. वहीँ हाल ही में गूगल ने साल 2018 का सबसे पॉपुलर गाना शेयर किया है.

यह गाना फिल्म ‘सत्यमेव जयते‘ का दिलबर है. इस गाने पर नोरा फतेही ने परफॉर्म किया है. पहले इस गाने को सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था. इस गाने के ओरिजनल वर्जन की बात करें तो सुष्मिता सेन फिल्म ‘सिर्फ तुम’ में लीड रोल में तो नहीं थीं पर इस गाने में उनके हॉट अंदाज ने ‘दिलबर दिलबर’ को 90 के दशक का सबसे हिट गाना बना दिया था और अब नोरा के इस गाने ने यूट्यूब का एक इतिहास रच दिया है. जी हां, यह यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना बन चूका है.

अब हाल ही में साल 2019 में भी एक गाना है जो काफी पॉपुलर हो रहा है. यह गाना फिल्म सिम्बा का आंख मारे हैं. यह भी रिक्रिएट किया गया है. इस गाने में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह हैं.

Read More:सारा को नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com