Breaking News

राहुल गांधी के एक ट्वीट से चित हुए पीएम मोदी और भाजपा

Posted on: 05 Feb 2019 12:53 by Pawan Yadav
राहुल गांधी के एक ट्वीट से चित हुए पीएम मोदी और भाजपा

इन दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सक्रियता और लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर उनके फाॅलो करने वाली की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। बजट वाले दिन उनके किए ट्वीट्स को पीएम मोदी के ट्वीट से भी अधिक पसंद किया जा रहा है। ट्विटर के आंकड़ों के अनुसार 2019 के बजट पर राहुल द्वारा किए ट्वीट को सबसे अधिक 13,000 बार रीट्वीट किया गया है। वहीं पीएम मोदी और पीएमओ के ट्वीट चौथे और पांचवें नंबर पर रहे हैं।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार द्वारा किसानों को हर साल 6 हजार रुपए देने वाली योजना की निंदा की थी। राहुल का ये ट्वीट भाजपा को नहीं भाया और भाजपा ने राहुल के ट्वीट को क्योट करते हुए ट्वीट किया। राहुल को इसमें ट्रोल किया गया। भाजपा के इस ट्वीट को 9 हजार रीट्वीट मिले और वह दूसरा स्थान रही।

इधर, पूर्व पत्रकार राहुल रोशन के ट्वीट को 7,446 रीट्वीट के साथ तीसरा स्थान मिला है। इसमें उन्होंने राहुल और पीएम मोदी को लेकर लिखा था कि दोनों के पास पीजी हैं। राहुल के पास प्रियंका गांधी तो पीएम के पास पीयूष गोयल।

पीएम मोदी के ट्वीट को 7,400 से अधिक रीट्वीट मिले और वह चौथे नंबर पर रहे। वहीं पीएमओ के ट्वीट को 4,700 रीट्वीट के साथ पांचवां स्थान मिला। हालांकि पीएमओ और पीएम मोदी दोनों के ट्वीट को उतने रीट्वीट नहीं मिल पाए, जितने कि राहुल को मिले।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com