हिना खान ने मनाया प्री-रक्षाबंधन, बॉयफ्रेंड रॉकी की बहनों से बंधवाई राखी

हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल की फैमिली संग प्री-रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया एक्ट्रेस ने इंस्टा पर प्री-राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल की बहनों ने हिना के हाथ पर राखी बांधी है।

0
97
hina khan-min

हिना खान टीवी इंडस्ट्री की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। फिलहाल वह टीवी सीरियल से दूर अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय करने में व्यस्त हैं। हाल ही में सबकी चहेती हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल की फैमिली संग प्री-रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर प्री-राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल की बहनों ने हिना के हाथ पर राखी बांधी है और वह रॉकी की बहनों के साथ स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती दिखाई दे रही हैं। राखी सेलिब्रेशन के दौरान हिना, रॉकी की फैमिली के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B1CSaz4J7DS/?utm_source=ig_web_copy_link

हिना खान ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ‘रॉकी की दीदी और फैमिली के साथ प्री-रक्षाबंधन सेलिब्रेशन। सबको थैंक्यू इन शुभकामनाओं के लिए। हैप्पी राखी सिस्टर, अपने छोटे भाई के साथ राखी की तस्वीरें 15 तारीख को पोस्ट करूंगी।’ रॉकी जायसवाल की बहनों ने हिना के साथ अपने भाई को भी राखी बांधी। वहीं रॉकी ने भी राखी सेलिब्रेशन की वीडियोज शेयर की है। वैसे प्री-राखी के साथ हिना ने फैमिली के साथ ईद सेलिब्रेशन भी किया। बता दें, वर्क कमिटमेंट के चलते हिना और रॉकी न्यूयॉर्क रवाना हो चुके हैं इसी वजह से दोनों ने राखी प्री-सेलिब्रेशन किया।

https://www.instagram.com/p/B1BNN0aAQUk/?utm_source=ig_web_copy_link

हिना खान और रॉकी की साथ में ये तस्वीर परफेक्ट रिलेशनशिप गोल्स दे रही हैं। मालूम हो रॉकी और हिना कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जिस दौरान हिना खान बिग बॉस में थीं, तब रॉकी ने हर मोड़ पर हिना का साथ दिया था और हिना को सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था मगर रॉकी ने हिना के साथ नेगेटिव कैंपेन को कम करने का जिम्मा संभाला।

https://www.instagram.com/p/B0v7tASJht0/?utm_source=ig_web_copy_link

हिना खान आखिरी बार पॉपुलर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार में नजर आई थी। फिलहाल वो शो से गायब हैं लेकिन नेगेटिव कैरेक्टर में उन्हें काफी पसंद किया गया था। हिना ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। ये टीवी के टॉप शोज में से एक है। इसके बाद वे ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस’ जैसे रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here