बदले की आग में आतंकी साजिश, बुरहान की बरसी पर हमले का अलर्ट

0
27
indian army

श्रीनगर: आतंकी एक बार फिर पुलवामा जैसा हमले दोहराने की फिराक में है। खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ आतंकी जम्मू-कश्मीर में बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने की योजना बना रहे है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक़ आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबल ही है। आतंकी इस बार IED और स्नाइपर के जरिए सुरक्षाबलों को निशाना बना सकते है।

खुफिया सूत्रों का कहना है कि आतंकी पुलवामा में ही जवानों को निशाना बनाने की फिराक में है। पाकिस्तानी आतंकी नेशनल हाईवे पर सुरक्षाबलों पर स्नाइपर गन और IED ब्लास्ट से हमला कर सकते है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ करीब 6-8 आतंकियों के प्लान के बारे में सुरक्षाबलों को जानकारी मिली है।

इतना ही नहीं खुफिया सूत्रों के मुताबिक़ आतंकियों की इस टीम में एक स्नाइपर एक्सपर्ट भी शामिल है। बताया जा रहा है कि कश्मीर में छुपकर रहने के लिए आतंकियों ने अपने नाम भी बदल लिए है। ख़बरों के मुताबिक़ आतंकी बुरहान वानी की बरसी पर बदला लेना चाहते है और बड़ी आतंकी साजिश बना रहे है।

दरअसल, सुरक्षाबलों ने 8 जुलाई 2016 को एक ऑपरेशन में आतंकी बुरहान वानी को मार गिराया था। आतंकियों की साजिश पता लगने के बाद खुफिया एजेंसी ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

बड़े हमले को अंजाम दे चुके है आतंकी

गौरतलब है कि 14 फरवरी 2018 को आतंकियों ने एक बड़े हमले को अंजाम दिया था। इस हमले में भी आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था, जिसमे CRPF के 40 जवान शहीद हो गया है। आतंम्कियों इस दौरान भी नेशनल हाईवे पर ही सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था। इसके अलावा हाल ही में आतंकियों ने अनंतनाग में हमला किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here