Breaking News

हेरा फेरी-3 : फिर धमाल मचाएगी अक्षय-सुनील-परेश की तिगड़ी

Posted on: 24 May 2018 15:24 by Lokandra sharma
हेरा फेरी-3 : फिर धमाल मचाएगी अक्षय-सुनील-परेश की तिगड़ी

जब भी बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्मों की बात की जाती है, तब सबसे पहले नाम “फिर हेराफेरी-3” का आता है. इस फिल्म ने कॉमेडी के नए आयाम स्थापित किये. यह फिल्म 2000 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के अब तक दो पार्ट आ चुके हैं, और दोनों ही जबरदस्त तरीके से हिट साबित हुए हैं. इस बीच खबर आ रही है कि इस सीरीज का तीसरा पार्ट भी बनने जा रहा है जिसकी स्टारकास्ट फाइनल कर दी गई है.

फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से आर्टिस्टों की जानकारी दी. उन्होंने लिखा- ”अब अगली फिल्म हेरा फेरी 3. ये बड़े अभिनेताओं के साथ फन प्रोजेक्ट साबित होने वाला है. इसके साथ ही इंद्र ने अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल को भी टैग किया’.

मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले महीने ही तीनों मुख्य कलाकारों अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल फिल्म करने के लिए तैयार हुए हैं. बता दें इस फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर, 2018 से शुरू कर दी जाएगी और शूट फरवरी 2019 तक खत्म कर दिया जाएगा. वहीं इस फिल्म को 2019 में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है.

2000 में इस फिल्म का पहला हिस्सा प्रियदर्शन ने अपने निर्देशन में बनाया था. इसके बाद साल 2006 में नीरज वोरा ने इसका दूसरा हिस्सा दिखाया. बता दें नीरज फिल्म के तीसरे पार्ट पर काम कर रहे थे. पर खराब स्वास्थ के कारण वो फिल्म को आगे नहीं ले जा सके और पिछले साल उनका निधन हो गया.

नीरज के बाद अब फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं, जो टोटल धमाल जैसी फिल्म के निर्देशक हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com