झाड़ू लेकर संसद पहुंची हेमा मालिनी, ऐसे की सफाई, देखें वीडियो

0
31
hema

नई दिल्ली : पीएम मोदी द्वारा चलाए गए स्वच्छता अभियान की गूंज और इसकी छाप देश के हर एक हिस्से में देखने को मिल रही है। गली-गली में स्वच्छ भारत अभियान चलाया जा रहा है, ताकि कहीं भी कूड़ा कचरा नजर ना आए। देश के विभिन्न हिस्सों में तो इसकी झलक देखने को मिल ही रही है, लेकिन अब यह अभियान लोकतंत्र के मंदिर तक भी पहुंच गया है।

शनिवार को संसद में एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया था। संसद के परिसर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ मंत्री और सांसद खुद झाड़ू लेकर सफाई करने पहुंचे। रिपोर्ट के अनुसार, संसद परिसर में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के नेतृत्व में यह स्वच्छता अभियान चलाया गया। मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा सांसद हेमा मालिनी और हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर संसद में झाड़ू लगाते हुए नज़र आए।

भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने इस अवसर पर कहा कि यह बहुत बड़ी बात है कि लोकसभा अध्यक्ष ने महात्मा गांधी की 150 जयंती के अवसर पर संसद भवन परिसर पर स्वच्छ भारत अभियान का शुभारंभ किया है। मथुरा लोकसभा सीट से सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि अगले हफ्ते वह मथुरा वापस जाएंगी और इसी अभियान को वहां भी आरंभ करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here