वृन्दावन में सांसद हेमा मालिनी ने किया डांस

0
126

वृन्दावन | भारतीय जनता पार्टी की मथुरा से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने हरियाली तीज की पूर्व संध्या पर ‘झूलनोत्सव’ के दौरान वृंदावन के श्री राधा-रमण मंदिर में शानदार प्रस्तुति दी। इस दौरान वह पारंपरिक परिधान में नृत्य करती हुई नजर आईं। प्रभु राधा-रमण लाल के सामने हेमा की नृत्य सेवा को देखने के लिए श्रद्धालुओं का तांता लगा था। बता दें कि हेमा मालिनी मथुरा से दूसरी बार सांसद चुनी गई हैं।
वृंदावन में ठा. राधा-रमण मंदिर के चौक में हेमा मालिनी ने सबसे पहले गणेश वंदना पर नृत्य प्रस्तुत किया। फिर वंशी विभूषित कराल श्लोक पर अपनी भाव-भंगिमाओं से भगवान राधा-रमण लाल को रिझाया।

देखने वालो का लगा ताँता
इस दौरान उनको देखने के लिए लोगों का तांता लग गया। हेमा ने मधुराष्टकम के पदों पर भारतीय शास्त्रीय नृत्य शैली में प्रस्तुति दी। उनके इस नृत्य ने समां बांधा। इसके अलावा उन्होंने यमुना तीरे धीर समीरे भजन पर नृत्य प्रस्तुत किया।राधा-रमण मंदिर में सांसद हेमा मालिनी ने हरि बोल के संकीर्तन पर भी शानदार नृत्य प्रस्तुत कर संगीत प्रेमी लोगों और भक्तों को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान राधा-रमण लाल का बंगला पुष्पों से सजाया गया और उनकी विशेष पूजा के साथ भोग सेवा भी की गई। इस मौके पर मंदिर के सेवायत शरदचंद्र गोस्वामी और अभिषेक गोस्वामी ने सांसद हेमा मालिनी का स्वागत किया। साथ ही मथुरा के डीएम सर्वज्ञराम मिश्रा, सीओ सदर रमेश तिवारी आदि लोग भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here