Breaking News

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में तेज बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत

Posted on: 15 May 2019 09:09 by Mohit Devkar
दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में तेज  बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बारिश हो रही है, जिस वजह से मौसम काफी सुहाना हो गया है. इसी के साथ ही लोगों को गर्मी से राहत भी मिली. मौसम विभाग के अनुसार सुबह हुई बारिश की वजह से तापमान में काफी गिरावट हुई है. जिसके चलते काफी ठंडक भरा मौसम हो गया है. लेकिन यह बारिश कई लोगों के लिए आफत भी बनी. कई इलाकों में तेज बारिश होने की वजह से लोगों को अपने दफ्तर जाने में परेशानी हुई हैं.

वहीं दूसरी तरफ इससे पहले भी दिल्ली एनसीआर में सोमवार रात को हुई बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दिलाई थी. बारिश की वजह से 40 पार चल रहा तापमान 35.6 डिग्री आ पहुंचा. बता दें कि, यह पिछले तीन साल में 14 मई का सबसे कम तापमान रहा है.

मौसम विभाग के मुताबिक, अगले दो से तीन दिन तक मौसम बारिश और ठंडी हवा भरा रहने वाला है. आज रात से एक पश्चिमी विक्षोभ दस्तक दे रहा है। इसका असर दिल्ली-एनसीआर समेत पश्चिमी हिमालयन क्षेत्र पर होने की संभावना है.

मौसम विभाग के मुताबिक, 16 मई को हल्की बारिश व गरज के साथ छींटे पड़ सकती हैं. अगले 2 दिन में उत्तर पश्चिमी भारत में अधिकतम तापमान में कुछ खास परिवर्तन नहीं होगा. उत्तर पश्चिमी भारत के मैदानों में धूल उड़ाती हवाएं चलने की संभावना है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com