‘बाॅम्बें’ को ‘बाॅम्ब’ सुन मचा हड़कंप, जांच के बाद पता चला कुछ ऐसा

एक युवक ने मुंबई के एयरपोर्ट पर जाॅब वैकेंसी के चलते काॅल किया था और गलती से यह एयरपोर्ट के कंट्रोल रूम में काॅल लग गया। जिसके बाद जो हुआ वह चौंकाने ही नहीं बल्कि किसी की भी डर के मारे जान निकाल देने जैसा था।

0
87
airport-min (1)

क्या हो यदि आप किसी सामान्य से शब्द को बाॅम्ब सुन ले। यदि कोई आपको काॅल करें और कहें कि आपके नजदिक बाॅम्ब हैं। घबराने के कारण हो सकता हैं आपको हार्ट अटैक ही आ जाए, बाॅम्ब फटने से पहले ही कहीं आपके दिल की धड़कने ना रुक जाए। चलिए यहां तक तो फिर भी ठिक हैं लेकिन यदि यह महज एक अफदा निकलें तो फिर आप क्या करेंगे। किसी की गलतफहमी के कारण आपका तो हार्ट फैल ही होते-होते रह जाता ना।

जी हां आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वह भी कुछ ऐसी ही हैं मुंबई के एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा ही हाल हुआ हैं एक छोटी सी गलतफहमी के कारण, हुआ कुछ यू की एक युवक ने मुंबई के एयरपोर्ट पर जाॅब वैकेंसी के चलते काॅल किया था और गलती से यह एयरपोर्ट के कंट्रोल रूम में काॅल लग गया। जिसके बाद जो हुआ वह चौंकाने ही नहीं बल्कि किसी की भी डर के मारे जान निकाल देने जैसा था।

उस युवक ने अपनी नौकरी के लिए पूछा था कि ‘बॉम्बे एयरपोट’ और वहीं फोन उठाने वाले अधिकारी ने सुना ‘बॉम्ब है एयरपोर्ट पर’ इतना सुनते ही एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। अधिकारी को लगा कि कोई उसे बाॅम्ब की सूचना दे रहा हैं। इसके बाद पूरे एयरपोर्ट पर स्निफर डॉग्स तैनात किए गए और सभी अधिकारी हरकत में आ गए।

हालांकि जांच के बाद जब कुछ नहीं मिला तो अधिकारियों न उसी नंबर पर फोन कर युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि जॉब वैकेंसी के बारे में पूछने के लिए उसने कॉल किया था क्योंकि उसे कहीं जानकारी मिली थी कि बॉम्बे एयरपोर्ट में जॉब वैकेंसी है। यह घटना 19 जुलाई की बताई जा रही हैं। यह घटना महज एक गलत फहमी के चलते हुई जिसमें 2 घंटे तक जांच करने के बाद युवक को भी वाॅर्निंग दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here