Breaking News

हेड कांस्टेबल ने एसपी को लिखी चिट्ठी, पत्नी को पीटने की परमिशन दे

Posted on: 22 Jun 2018 03:29 by Ravindra Singh Rana
हेड कांस्टेबल ने एसपी को लिखी चिट्ठी, पत्नी को पीटने की परमिशन दे

रायपुर: पुरे देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध के लिए तमाल कानूनों को बनाया गया है, पत्नी से घरेलु हिंसा मारपीट करना इन मामलों में महिलाओं के बयान अहम हैं और उनकी FIR पर केस भी दर्ज हो सकता है। महिला और बाल विकास मंत्रालय द्वारा कई ठोस कदम उठाये जा रहे है जिससे की महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों से बचा जा सके, लेकिन छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, छतीसगढ़ पुलिस में तैनात हेडकांस्टेबल की पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी ने अपनी ही पत्नी को पीटने के लिए इजाजत मांगी है।

पूरा मामल यह है की छत्तीसगढ़ पुलिस में तैनात कर्मचारियों के परिवार राजधानी रायपुर में धरना देने वाले है, इस धरने को रोकने के लिए सूबे के गृह मंत्रालय में हड़कंप फैला हुआ है। छतीसगढ़ सर्कार द्वारा कोशिश के जा रही है की पुलिसकर्मी अपने परिवारों को जाने से रोकें। लेकिन उनकी पत्नी समझने को तैयार नही है।

 

 

 

1

इसी से परेशान होकर रायगढ़ जिले में तैनात हेड कांस्टेबल संजय कुमार ने जिले के पुलिस अधीक्षक को एक पत्र लिखा है, पत्र में लिखा की मेरी पत्नी एक बड़े राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती है ,वह पत्नी की सलाह से ही सारे काम करता है. लेकिन उसकी पत्नी रायपुर में 25 जून को होने वाले पुलिस परिवार धरना में शामिल होना चाहती है।

हेड कांस्टेबल संजय ने लिखा है कि में नहीं चाहता हु कि मेरी पत्नी वहां धरना प्रदर्शन में जाए, इसलिए उसे वहां जाने से रोकने के लिए उसके साथ मार पिटाई करना आवश्यक हो गया है, लेकिन उसके परिवार का राजनीति रसूख होने की वजह से मुझे डर है कि वे मेरे के खिलाफ मुकदमा न दर्ज करा दें।प्रार्थना पत्र के अंत में लिखा है कि इसलिए उसे अपनी पत्नी को डराने धमकाने और उसकी पिटाई करने की अनुमति दी जाए।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com