Breaking News

एचडीएफसी लाया लाइफ क्लासिक वन प्लान

Posted on: 31 Aug 2018 20:34 by Praveen Rathore
एचडीएफसी लाया लाइफ क्लासिक वन प्लान

मुंबई। एचडीएफ सी लाइफ इंश्योरेंस ने एचडीएफ सी लाइफ क्लासिक वन, सिंगल प्रीमियम यूलिप प्लान लांच किया है। यह प्लान लाइफ कवर के रूप में वित्तीय सुरक्षा के साथ संभावित रूप से हाई रिटर्न के दोहरे फायदे देता है। वेतनभोगी के साथ ही साथ निजी व्यवसाय करने वाला व्यक्ति के पास कभी-कभी आवश्यकता से अधिक धनराशि होती है, जो किसी वित्तीय योजना के परिपक्व होने पर या बोनस के रूप में मिली हो। इस तरह के अतिरिक्त राशि को निवेश करने के लिए सही वित्तीय साधन का चयन करना मुश्किल हो सकता है। आज हमारे पास बहुत कम ऐसे साधन उपलब्ध हैं, जो बाजार के उतार-चढ़ाव से रिटर्न को अधिकतम करने के लिए लचिलता प्रदान करते हैं, साथ ही सिंगल प्रीमियम के 10 गुना का जीवन कवर भी प्रदान करते हैं।
यह प्रोडक्ट निवेशकों को सिंगल-प्रीमियम भुगतान के माध्यम से बाजार से जुड़ी योजना में निवेश करने का विकल्प प्रदान करता है और लंबे समय के लिए निवेश जारी रखता है। यह पॉलिसीधारकों को संपूर्ण डेट (ऋण), इक्विटी और बैलेंस्ड फंड प्लेटफॉर्म के साथ नौ फंड विकल्प प्रदान करता है। यह अनोखा प्रोडक्ट फंड के बीच अनलिमिटेड फ्री स्विच की अनुमति भी देता है, जिससे ग्राहकों को अपने निवेश को बढ़ाने की सुविधा मिलती है।
एचडीएफसी लाइफ के प्रोडक्ट सुइट में ट्रेडिशनल, यूलिप, पेंशन और हेल्थ केटेगरी शामिल हैं, जिन्हें भारतीय ग्राहकों की तेजी से बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। प्रत्येक प्रोडक्ट को ग्राहकों की आवश्यकताओं, उपलब्ध विकल्प और लंबे समय तक प्रोडक्ट से होने वाले रिटर्न के संदर्भ में विस्तृत शोध के बाद बनाया किया जाता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com