Breaking News

HDFC बैंक ने इंदौर में कर्मचारी खेल प्रतियोगिता ‘जोश अनलिमिटेड 2018’ का आयोजन किया

Posted on: 03 Dec 2018 10:32 by Ravindra Singh Rana
HDFC बैंक ने इंदौर में कर्मचारी खेल प्रतियोगिता ‘जोश अनलिमिटेड 2018’ का आयोजन किया

इंदौर: एचडीएफसी बैंक लि. ने इंदौर क्षेत्र के कर्मचारियों के लिए आज अपनी वार्षिक खेल प्रतियोगिता का 7 वां एडिषन आयोजित किया। इस आयोजन को जोष अनलिमिटेड के नाम से जाना जाता है। यह बैंक का ध्वजवाहक कर्मचारी संलग्नता अभियान है, जो खेल के माध्यम से अपने कर्मचारियों में चुस्ती और सेहत को बढ़ावा देने के लिए बैंक आयोजित करता है। जोष अनलिमिटेड सितंबर में श्रीनगर से प्रारंभ की गई और यह प्रतियोगिता आने वाले महीनों में भारत के 35 षहरों में आयोजित की जाएगी।

यह देष में एक काॅर्पोरेट द्वारा कर्मचारियों के लिए आयोजित किए जाने वाले सबसे बड़े आंतरिक खेल आयोजनों में से एक है। यह बैंक कर्मचारियों के लिए एक मंच है, जिस पर वो 10 स्पोर्टिंग विधाओं, जैसे क्रिकेट, फुटबाॅल, बैडमिंटन, एथलेटिक्स, कैरम, चेस, वाॅलीबाॅल, लागोरी, खो-खो और टेबल-टेनिस में प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। पिछले साल 17,000 से अधिक कर्मचारियों ने पांच माह के अंतराल में 29 स्थानों पर आयोजित इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था।

इंदौर में यह ईवेंट बायपास रोड पर स्थित षिषुकुंज इंटरनेषनल स्कूल में आयोजित किया गिया। इंदौर, उज्जैन, सनावद, रतलाम, देवास और आसपास के शहरों से 375 से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवारों ने इसमें हिस्सा लिया। इस ईवेंट का कर्मचारियों के परिवारों ने उत्साह के साथ समर्थन किया।

जोश अनलिमिटेड 2018 के इंदौर एडिशन का उद्घाटन मुख्य अतिथि, श्री अनिल धुप्पर, चेयरमैन, नेषनल सलेक्षन कमिटी (जूनियर) आॅल इंडिया टेनिस एसोसिएषन, वाईस प्रेसिडेंट, एमपी ओलिम्पिक एसोसिएषन, माननीय सचिव, एमपी टेनिस एसोसिएषन; गेस्ट आॅफ आॅनर, मिस दुर्वा मुद्रिस, नेषनल साॅफ्ट बाॅल प्लेयर, 2020 के टोक्यो ओलिम्पिक गेम्स के लिए फ्यूचर ओलिम्पियन एवं श्री सुनील पंजवानी, ज़ोनल हेड, मध्यप्रदेष, एचडीएफसी बैंक ने बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों और प्रतिभागियों की मौजूदगी में किया।

श्री सुनील पंजवानी, ज़ोनल हेड, मध्यप्रदेष, एचडीएफसी बैंक ने कहा, ‘‘हमारे कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी शक्ति हैं। खेल उनकी सेहत और स्वास्थ्य में बड़ी भूमिका निभाता है, जो हमारे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। मुझे खुषी है कि एचडीएफसी बैंक में हमारे पास इतना षानदार प्लेटफाॅर्म है, जो इंदौर क्षेत्र के कर्मचारियों को न केवल प्रतिस्पर्धा करने, बल्कि टीम स्पिरिट और भाईचारे की भावना का विकास करने का अवसर देता है।’’

इस ईवेंट के बारे में श्री पराग शाह, हेड, लर्निंग एवं डेवलपमेंट, और एम्प्लाॅई इंगेज़मेंट, एचडीएफसी बैंक ने कहा, ‘‘हम अपने सभी कर्मचारियों को खेल एवं षारीरिक गतिविधि अपनी जीवनषैली में समाविष्ट करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। सामाजिक रूप से जिम्मेदार नागरिक के रूप में हम जोष अनलिमिटेड जैसे मंच भी प्रदान करते हैं, ताकि यह काम मनोरंजक तरीके से संभव हो सके। हमें सालों से जबरदस्त प्रतिभागिता मिल रही है और हम हर साल स्थानों की संख्या बढ़ाते जा रहे हैं। इस ईवेंट के माध्यम से इंदौर में विभिन्न षाखाओं और स्थानों पर काम करने वाले कर्मचारी एक दिन मित्रवत प्रतियोगिता के लिए एकत्रित होते हैं।’’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com