इस पोज़िशन में सेक्स करने से दिनभर की सारी थकान होती हैं दूर

इस पोज़िशन का एक सबसे अच्छा फायदा ये है क्यों की इसमें आप एक दूसरे को पूरी तरह से देख सकते हैं।

0
125
sex

दिनभर कम करके थक गए है तो आज हम आपके लिए बेहतरीन चीज़ लेकर आए है जिसको करने से आपकी दिनभर की सारी थकान मिनटों में दूर हो जाएगी और साथ में नींद भी अच्छी आएगी। अगर आपको दिनभर के काम के बाद थकान लग रही हो और साथ ही सेक्स की भी इच्छा हो, तो आपके लिए एक पोज़िशन परफेक्ट रहेगी।

इस पोज़िशन से आपकी बोरिंग लाइफ में मजा भी आजाएगा और साथ ही आपकी थकान भी दूर हो जाएगी। अगर आप कुछ आउट ऑफ दि बॉक्स करना चाहते हैं तो क्रॉस पोज़िशन नाम से जाने वाली ये पोज़िशन परफेक्ट रहेगी। इस पोज़िशन को करने से शारीर पर ज्यादा वजन नही पड़ता हैं। तो आइए जानते है इसके बारे में –

इस पोज़िशन से होने वाले फायदे –

इस पोज़िशन का एक सबसे अच्छा फायदा ये है क्यों की इसमें आप एक दूसरे को पूरी तरह से देख सकते हैं। इस पोज़िशन में आप अपने पार्टनर को एन्जॉय करते देखेंगे तो आपका जोश और भी ज्यादा बढ़ जाएगा और मूड भी बन जएगा। सिर्फ इतना ही इस पोज़िशन को खास नहीं बनाता हैं बल्कि इसमें आप अपने पार्टनर की ताल के साथ अपनी ताल मिला सकते हैं। इसमें आपका पार्टनर आपके बॉडी पार्ट्स को आसानी से छू सकता है और आपको एन्जॉय करवा सकता है। पुरूष महिला पार्टनर का क्लिटॉरिस छूकर उनको और बेहतर ऑर्गेज़्म एक्सपीरियेंस दे सकते हैं। इसलिए महिलाएं इस पोज़िशन को काफी पसंद करती भी हैं।

ऐसे एन्जॉय करें इस पोज़िशन को –

बता दे, ये पोज़िशन बहुत आसान है। पहले आपका पार्टनर आराम से लेट जाए, और इस दौरान कोहनी को सिर के ऊपर की तरफ रखें। महिला पुरूष पार्टनर के ऊपर सीधे लेट जाए और अपने नितंब को उनकी पेनिस के ऊपर रखें। पेनिट्रेशन में उनकी मदद करें, अपने पैरों को उनकी जांघों पर फैला लें। जब दोनों इस पोज़िशन में कंफर्टेबल हो जाएं तो महिला पार्टनर पुरूष पार्टनर के पेट, जांघों को छूकर उन्हें एक ख़ास एहसास दे सकती हैं। इस दौरान उनकी आंखों में देखती रहें। आपका आई कॉन्टेक्ट एक पूरे एक्सपीरियेंस को एक अलग ही लेवल पर ले जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here