Breaking News

दिग्विजय के लिए हुए हठ-योग पर जांच के आदेश | Hath Yog was organized for Victory in Madhya Pradesh for Digvijay Singh

Posted on: 09 May 2019 15:09 by rubi panchal
दिग्विजय के लिए हुए हठ-योग पर जांच के आदेश | Hath Yog was organized for Victory in Madhya Pradesh for Digvijay Singh

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की जीत के लिए भोपाल में साधु-संतों द्वारा तीन दिनों तक हठ योग का कार्यक्रम किया गया। जिस पर अब प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए है।

भोपाल में साधु संतों ने मंगलवार को दिग्विजय सिंह के समर्थन में हठ योग शुरू किया था, जिसमें दिग्विजय सिंह ने पत्नी अमृता के साथ कंप्यूटर बाबा की अगुवाई में पूजा और हवन करते दिखे थे। अब इस बीच भोपाल के डीएम ने दिग्विजय सिंह और कंप्यूटर बाबा के तीन दिवसीय हठ योग शिविर की अनुमति, खर्च और दिग्विजय की भूमिका को लेकर जांच के आदेश दिए हैं।

भोपाल में 12 मई को चुनाव होना है । भोपाल लोकसभा सीट से जहां एक तरफ दिग्विजय सिंह खड़े है वहीं उन्हें टक्कर देने को भाजपा की ओर से साध्वी प्रज्ञा चुनावी मैदान में है।

साधु-संतों ने किया था हठ योग

मंगलवार को भोपाल में साधु-संतों ने भाजपा के खिलाफ दिग्विजय सिंह की जीत के लिए हठ योग का आयोजन किया था, जिसमें दिग्जिवय सिंह, पत्नी अमृता सिंह के साथ पूजा और हवन करते नजर आए थे। खबरों के मुताबिक करीब तीन हजार साधु-संत दिग्विजय सिंह के समर्थन में भोपाल में डेरा जमाए हुए है। यह कार्यक्रम तीन दिनों तक चला था।

दिग्विजय सिंह के समर्थन में कंप्यूटर बाबा

शिवराज सरकार में राज्य मंत्री रहे कंप्यूटर बाबा भाजपा से नाराज है। कांग्रेस का हाथ थामने के बाद अब वह भाजपा को सबक सिखाने के लिए दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतर आए है। कंप्यूटर बाबा खुद तो दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करेंगे ही साथी ही साधु-संतों की जमात को भी मैदान में उतार रहे हैं। समर्थन ऐसा कि कम्प्यूटर बाबा धूनी भी रमाएंगे और रोड-शो भी करेंगे।

दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतरने के बाद कंप्यूटर बाबा ने भाजपा और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि शिवराज मामा शकुनी मामा की तरह है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस लगभग 15 सीट जीत रही है।

Read more : भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज, ये है मामला

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com