हरियाणा चुनाव: कैथल में बोले शाह- राफेल पूजन पर कांग्रेस क्यों कर रही हंगामा

हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह चुनाव प्रचार के लिए कैथल पंहुचें जहां उन्होने चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने राफेल और धारा 370 के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधा।

0
22
amit shah

कैथल। हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह चुनाव प्रचार के लिए कैथल पंहुचें जहां उन्होने चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने राफेल और धारा 370 के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधा।

शाह ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा फ्रांस में शस्त्र पूजाकिए जाने का जिक्र करते हुए कहा कि कल विजयादशमी थी, जो बुराई पर अच्छाई की प्रतीक है और यह शस्त्र पूजन करके मनाई जाती है। मैं देश के प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री जी को बधाई देता हूं कि कल के ही दिन उन्होंने राफेल को हमारी वायुसेना में शामिल करके, देश कि सुरक्षा को सुदृढ़ करने का काम किया है।

गृह मंत्री ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने राफेल को शामिल किया और राजनाथ जी ने फ्रांस की भूमि पर विजयादशमी के दिन उसका शस्त्र पूजन किया, लेकिन कांग्रेस वाले उसका भी विरोध कर रहे हैं। उन्होने कहा कांग्रेस को सोचना चाहिए किस बात का विरोध करना है, किसका नहीं।

अमित शाह ने धारा 370 को लेकर कहा कि पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अनुच्छेद 370 को उखाड़ कर फेंक दिया। 70 साल से देश के हर नागरिक के मन में एक कसक थी कि जम्मू-कश्मीर देश के साथ पूरा जुड़ा हुआ नहीं था। तीन-तीन पीढ़ियों तक शासन करने वालों में भी 370 हटाने की हिम्मत नहीं थी।

गृह मंत्री बोले, प्रधानमंत्री ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके पूरी दुनिया को बताया है कि भारत की सीमाओं के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता और भारत के सैनिकों की जान की कीमत हम जानते हैं।

बता दे कि शाह हेलीकॉप्टर के जरिए दोपहर करीब डेढ़ बजे कैथल पहुंचे थे। जहां पर उन्होने हुडा ग्राउंड सेक्टर-19 में जनसभा को संबोधित किया। शाह ने कैथल जिले की तीन विधानसभाओं से प्रत्याशी लीलाराम गुर्जर, पूंडरी से वेदपाल एडवोकेट और गुहला से रवि तारावाली के लिए चुनाव प्रचार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here