हरियाणा : सीएम खट्टर ने राहुल गांधी को कहा पप्पू, तो भड़के कांग्रेसियों ने दिया ये जवाब

0
74
congress- rahul-gandhi

रोहतक। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस, भाजपा सहित अन्य क्षेत्रीय दल बड़े ही जोर-शोर से प्रचार करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच एक चुनावी सभा के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू कह दिया, बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। इसके बाद हरियाणा की राजनीति में बवाल मच गया। हालांकि कांग्रेस ने पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री खट्टर से माफी मांगने को कहा है। चुनावी सभा के दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि ये लोग सारे देश में घूमने लगे कि कांग्रेस के लिए एक राष्ट्रीय अध्यक्ष मिल जाए। घूमते-घूमते तीन महीने बीता दिए और तीन महीने बाद भी कौन बना… सोनिया गांधी, फिर वही गांधी परिवार, यानी खोदा पहाड़ निकली चुहिया, वो भी मरी हुई।

इतना ही नहीं, भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि सेंटर में भी परिवारवाद वाली पार्टियां किस प्रकार तमाशा कर रही हैं। आपको पता है और घर-घर में लड़ाई हो गई है। एक तो पप्पू और एक मम्मी, दोनों की अलग पार्टियां हो रही हैं। पहले पप्पू चैधरी था। लोकसभा चुनाव हारने के बाद बोला कि मैं नहीं रहता पार्टी का अध्यक्ष और राहुल बाबा ने अध्यक्षता छोड़ दी। सीएम के इस भाषण के बाद कांग्रेसियों में आक्रोश है।

सीएम खट्टर के इस बयान के बाद कांग्रेसी भड़क गए। इसके बाद कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बयान जारी किया गया और उनसे माफी की मांग की गई। कांग्रेस ने लिखा है कि बीजेपी के मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया बयान न केवल अशोभनीय और निम्नस्तरीय है, बल्कि ये बीजेपी के महिला विरोधी चरित्र को भी दर्शाता है. हम मुख्यमंत्री के बयान की निंदा करते हुए उनसे अतिशीघ्र माफी की मांग करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here