Breaking News

घमासान @ 7PM : दिनभर में आज पढियें कांग्रेस के चुनाव आयोग पर शख से लेकर सुप्रीम कोर्ट की कावड़ियों पर फटकार तक की बड़ी ख़बरें

Posted on: 10 Aug 2018 18:26 by krishnpal rathore
घमासान @ 7PM : दिनभर में आज पढियें कांग्रेस के चुनाव आयोग पर शख से लेकर सुप्रीम कोर्ट की कावड़ियों पर फटकार तक की बड़ी ख़बरें

कांग्रेस को नहीं है चुनाव आयोग पर भरोसा, सुप्रीम कोर्ट में अर्जी देकर कहा- VVPAT की जांच हो

मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस नेता कमलनाथ द्वारा लगाई गई याचिका पर सुप्रीम कोर्ट अगले हफ्ते सुनवाई करेगा। बता दे कि कमलनाथ ने वीवीपीएटी वोटिंग मशीनों की औचक जांच के लिए निर्वाचन आयोग को निर्देश देने के लिए याचिका लगाई थी।

आगे पढ़ें 

पहली बार लाल किले पर मोदी की सुरक्षा में तैनात होगी महिला स्वॉट कमांडो

स्वतंत्रता दिवस को लेकर पूरे देश में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, वाही दिल्ली में भी आतंकी खतरे के अलर्ट को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर गृह मंत्रालय भी काफी सख्त है। इस बार जब मोदी लाल किले से देश को संबोधित करेंगे तो नकी सुरक्षा में एसपीजी और लोकल पुलिस के अलावा दिल्ली पुलिस का विमिन स्वॉट कमांडो का दस्ता भी तैनात होगा।

आगे पढ़ें

शहीद की पत्नी ने उठाया फ़ोन, तो भावुक मेजर नहीं दे पाए शहादत की ख़बर

दो दिनों पहले पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग में ऋषिकेश स्थित गुमानीवाला के जांबाज राइफल मैन -बांदीपुरा के गुरेज सेक्टर में आतंकियों संग हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। मंगलवार को जब उनकी खबर उनके परिजनों को लगी तो मानों उनके ऊपर दुखों का पहाड़ ही टूट पड़ा। शहीद की ढाई साल की मासूम बेटी है। शहीद मूलरूप से पोखरियाल गांव उत्तरकाशी का रहने वाला है।

आगे पढ़ें 

एसबीआई को 4875 करोड़ रुपए का घाटा

मुंबई। बढ़ते एनपीए की वजह देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई को अप्रैल-जून तिमाही में 4875 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है, जबकि पिछले साल इसी तिमाही में एसबीआई को 2008 करोड़ रुपए का लाभ हुआ था।

आगे पढ़ें 

कावड़ियों पर बरसा सुप्रीम कोर्ट, कहा-अपना घर जलाकर हीरो बने, औरो की सम्पत्ति जलाकर नहीं

नई दिल्ली: कांवड़ियों का उत्पाद देश के सर्वोच्च न्यायलय में पहुंच गया है। सुप्रीम कोर्ट ने कांवड़ियों से कहा कि सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाना गंभीर बात है।

आगे पढ़ें  

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com