Breaking News

कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने के लिए एक साल से चल रहे हरिनाम कीर्तन का समापन | Harinam Kirtan for making Kamal Nath a Chief Minister

Posted on: 22 Apr 2019 13:24 by Mohit Devkar
कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने के लिए एक साल से चल रहे हरिनाम कीर्तन का समापन | Harinam Kirtan for making Kamal Nath a Chief Minister

भोपाल : श्री कमल नाथ को मुख्यमंत्री बनाने के लिए छिंदवाड़ा जिले के ग्राम रामपुरी टोला के ग्रामीणों द्वारा 2017 के सावन मास से मंदिर में शुरू किया गया हरिनाम कीर्तन का समापन मुख्यमंत्री बनने के बाद कमल नाथ ने किया। ग्रामीणों ने इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित होकर मुख्यमंत्री कमल नाथ का अभिनंदन और अभिवादन किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री  कमल नाथ ने कहा कि ग्राम रामपुरी टोला की जनता के साथ ही पूरे छिंदवाड़ा जिले के लोगों ने पिछले 40 साल से मेरे प्रति जो आत्मियता और सद्भावना रखी उसी का परिणाम है कि मैं आज इस प्रदेश का मुखिया बनने की जिम्मेदारी संभालने में सक्षम हुआ। उन्होंने कहा कि जिले के हर व्यक्ति के विकास और खुशहाली का बीड़ा जो मैंने उठाया था अब प्रदेश के मुखिया बनकर सभी नागरिकों और विशेषकर किसानों और नौजवानों की खुशहाली के लिए समर्पित रहूँगा। मुख्यमंत्री ने कहा मुझे यह ताकत छिंदवाड़ा की जनता जनार्दन से ही मिलेगी।

मुख्यमंत्री कमल नाथ अपने लोकसभा चुनावी दौरे के दौरान ग्राम रामपुरी टोला गए। इस गाँव के लोगों ने 2017 के सावन मास में यह संकल्प लिया और मनन्त मांगी थी कि जब तक प्रदेश के मुख्यमंत्री  कमल नाथ नहीं बनते है तब तक लगातार 24 घण्टे कीर्तन करेंगे। गाँव के सभी लोग तभी से 24 घण्टे कीर्तन कर रहे थे।कमल नाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी यह हरिनाम कीर्तन चलता रहा है जिसका समापन आज मुख्यमंत्री बनकर  कमल नाथ ने किया। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कीर्तन मंडली के साथ बैठक कीर्तन भी किया।
——————————-
नरेन्द्र सलूजा
मीडिया समन्वयक

Read More:शहीद के परिवार से मिली प्रियंका गांधी, फिर हुआ कुछ ऐसा.. टिक गई सबकी नजर

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com