Breaking News

हार्दिक ने की क्रुणाल की तारीफ, कहा- गर्व है बड़े भाई

Posted on: 09 Feb 2019 15:25 by Rakesh Saini
हार्दिक ने की क्रुणाल की तारीफ, कहा- गर्व है बड़े भाई

ऑकलैंड में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विकेट से शानदार जीत दर्ज की। शुक्रवार को खेले गए टी20 के दूसरे मैच में जीत के हीरो क्रुणाल पांड्या रहे। क्रुणाल ने भारतीय टीम की तरफ से ताबड़तोड़ गेंदबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के तीन विकेट झटके। क्रुणाल ने अपने इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ का खिताब जीता।

इसके बाद क्रुणाल पांड्या की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की गई। क्रुणाल पांड्या के छोटे भाई और भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने भाई को मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए उन्हें बधाई दी।

हार्दिक ने ट्विटर पर अपने बड़े भाई क्रुणाल के साथ एक फोटो शेयर कि जिसमें उन्होंने लिखा,’ आप पर गर्व है बड़े भाई।’

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और टीम इंडिया को गेंदबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। न्यूजीलैंड ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 158 रन ही बना सकी। 159 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने इस मुकाबले को 19वें ओवर की एक बॉल बाकी रहते ही जीत दर्ज कर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली।

इस मुकाबले के ​हीरो क्रुणाल ने अपने पहले ही ओवर में कॉमुंबईलिन मुनरो और मिचेल को आउट कर न्यूजीलैंड को बैकफुट पर धकेल दिया। क्रुणाल यहीं नहीं रुके, उन्होंने अपने दूसरे ओवर में कीवी कप्तान केन विलियमसन को आउट कर न्यूजीलैंड को मैच से बाहर ही कर दिया।

Read More:- टीम इंडिया के पास न्यूजीलैंड में टी-20 सीरीज जीतने का मौका

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com