Breaking News

पंड्या और राहुल पर भड़के हरभजन सिंह

Posted on: 12 Jan 2019 12:15 by Rakesh Saini
पंड्या और राहुल पर भड़के हरभजन सिंह

भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर उनकी खुब आलोचना की जा रही है। शुक्रवार को दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने इन दोनों खिलाड़ियों की कड़ी आलोचना की और कहा कि उन्होंने क्रिकेटरों की साख को दांव पर लगा दिया है।

वहीं कप्तान कोहली ने भी उनकी टिप्पणियों को अनुचित करार दिया। हरभजन सिंह ने कहा ‘ हम यहां तक कि अपने दोस्तों के साथ इस तरह की बातें नहीं करते और वे सार्वजनिक तौर पर टेलीविजन पर ऐसी बातें कर रहे थे। अब लोग सोच सकते हैं कि क्या हरभजन सिंह ऐसे ही थे, क्या अनिल कुंबले ऐसे ही थे और क्या सचिन तेंदुलकर ….’।

हरभजन ने कहा, ‘पंड्या कब से टीम में है जो वह टीम संस्कृति को लेकर इस तरह से बात कर रहा है।’ हरभजन ने से पूछा गया कि इनकों निलंबन करना ठिक है तो उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि ऐसा ही होना चाहिए था। बीसीसीआई ने सही काम किया और यह आगे बढ़ने का तरीका भी है। ऐसी उम्मीद थी और मुझे इस पर हैरानी नहीं हुई।’

उल्लेखनीय है कि पंड्या ने एक कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया और यह भी बताया कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करता है। राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में हालांकि अधिक संयमित दिखे।

Read More :- ऑस्ट्रेलिया ने टीम ​इंडिया को दिया 289 रन का लक्ष्य

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com