Breaking News

नए साल के जश्न में रातभर डूबी रही देश-दुनिया, देखें वीडियो

Posted on: 01 Jan 2019 09:06 by Pawan Yadav
नए साल के जश्न में रातभर डूबी रही देश-दुनिया, देखें वीडियो

नए साल 2019 की आगवानी के लिए देश-दुनिया में रातभर जश्न मनाया गया। रात 12 बजते ही नए साल का स्वागत किया, बल्कि रंग-बिरंगी आतिशबाजी से आसमान भी रोशन किया। चारों तरफ आतिशबाजी और हैप्पी न्यू ईयर की गूंज सुनाई दे रही थी। देश के प्रमुख शहरों सहित मप्र के इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर में भी नए साल का जश्न युवाओं ने मनाया। इधर, दुनिया में सबसे पहले नए का साल का जश्न न्यूजीलैंड केे शहर ऑकलैंड में मनाया गया। इसके बाद सिडनी और बाकी के शहरों में नए साल के जश्न में लोग सराबोर होते गए।

ल्ली में कड़ी सुरक्षा के बीच लोगों ने नए साल का जश्न इंडिया गेट सहित अन्य स्थानों पर बनाया। दिल्ली के इंडिया गेट पर शाम से ही लोगों को पहुंचना शुरू हो गया था. रात होते होते यहां पर लोगों की भीड़ पहुंच चुकी थी। लोग इंडिया गेट में सेल्फी लेते हुए नजर आए।

इधर, शिमला के मशहूर माल रोड पर लोगों ने एकत्रति होकर नए साल का स्वागत किया। नए साल के जश्न मनाने में मुंबई कहा पीछे रहने वाली थी। पूरे प्रदेश में नए साल का जश्न मनाया गया। छत्रपति शिवाजी टर्मनिस को विशेष तौर पर सजाया गया था।

न्यू ईयर के लिए मशहूर गोवा में भी लोगों ने पूरे जोश के साथ नए साल का स्वागत किया। छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ के जवानों ने न्यू ईयर का स्वागत अपने पूरे जोशो खरोश के साथ किया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com