Breaking News

तब्बू ने किया चौंकाने वाला खुलासा, अजय की वजह से आज तक कुंवारी हूं

Posted on: 04 Nov 2018 14:40 by Ravi Alawa
तब्बू ने किया चौंकाने वाला खुलासा, अजय की वजह से आज तक कुंवारी हूं

बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली खूबसूरत अभिनेत्री तब्बू आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही है.

Via

Via

वैसे तो इस अभिनेत्री के अभिनय की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. तब्बू ने कई फिल्मों में काम किया है. हर फिल्म में इन्होने तरह-तरह के अलग रोल किए है. इनके बारें में एक खास बात आपको बता दे कि, तब्बू का जन्म होने के बाद नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी रखा गया. लेकिन उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए अपना नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी से बदलकर तब्बू रख लिया.

Via

तब्बू ने वैसे तो अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साउथ की एक फिल्म से की है. लेकिन 14 साल की उम्र में वो बॉलीवुड की एक हिंदी फिल्म में प्रसिद्ध अभिनेता देव आनंद की बेटी के किरदार में नजर आई थी. आज तब्बू 47 साल की होने के बाद भी कुंवारी है. उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. कई बार उनका नाम साउथ के सुपरस्टार नगरार्जुन और बॉलीवुड अभिनेता उपेन पटेल के साथ जोड़ा गया है. लेकिन क्या आप जानते है कि तब्बू किसके कारण आज तक कुंवारी है?

Via

Via

बता दे कि तब्बू बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन के कारण अब तक कुंवारी है और उन्होंने अब तक इसलिए शादी नहीं की है. ऐसा हम नहीं कह रहे है. बल्कि खुद तब्बू ने कहा है.

Via

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री तब्बू ने बताया था कि, अजय और मैं एक-दूसरे को 25 साल से जानते हैं. मेरे करियर की शुरुआत से ही मेरे कजिन समीर और अजय मेरे ऊपर खूब ध्यान रखते थे. हर जगह समीर और अजय मुझे फॉलो किया करते थे. इतना ही नहीं जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने की कोशिश करता तो दोनों मिलकर उसको पीटने की धमकी तक दे डालते थे. यही कारण है कि, मैं आज तक सिंगल हूं. सिंगल होने के बाद भी आज तब्बू फिल्मों में बिजी है. हाल ही में आई फिल्म अंधाधुन में उनके द्वारा किए गए रोल की काफी तारीफ हुई है.

Read more-

बॉलीवुड की यह उम्रदराज अभिनेत्रियां अभी भी कुंवारी हैं

ये है दुनिया की सबसे हॉट पुलिस अधिकारी, लोग इनके लिए कर देते है क्राइम

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com