Breaking News

हंस राज हंस को मिला टिकट तो उदित हुए नाराज | BJP fields singer Hans Raj Hans from North-West Delhi Lok Sabha Seat

Posted on: 23 Apr 2019 12:52 by rubi panchal
हंस राज हंस को मिला टिकट तो उदित हुए नाराज | BJP fields singer Hans Raj Hans from North-West Delhi Lok Sabha Seat

भारतीय जनता पार्टी के उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट पर पंजाबी गायक हंस राज हंस को टिकट मिलने से भाजपा के उत्तर पश्चिम दिल्ली से मौजूदा सांसद उदित राज पार्टी से नाराज हो गए है। और उन्होंने सुबह ही ट्वीट कर साफ कह दिया कि कि पार्टी से टिकट न मिलने पर वे इस्तीफा देकर दिल्ली संसदीय सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ सकते है।

उदित राज ने ट्वीट कर कहा कि वे लोकसभा चुनाव के लिए टिकट का इंतजार कर रहे है। यदि पार्टी से उन्हे टिकट नहीं मिला, तो वे पार्टी को छोड़ देंगे। उत्तर पश्चिम दिल्ली से मौजूदा सांसद उदित राज ने पार्टी के जबाव का इतंजार करने की बात कही है उन्होंने कहा है कि वे कुछ समय पार्टी के जबाव प्रतिक्षा करेंगे।

इसके अलावा भी उदित राज आधी रात को अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पंत मार्ग पर दिल्ली भाजपा कार्यालय में टिकट के विषय पर जमकर वहां हंगामा किया था।
उदित ने अपने टिकट को लेकर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से भी काफी दिनों से बात करने की कोशिश कर रहे है, लेकिन उन्हें कोई जबाव नहीं मिला। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी से भी इस बारे में बात की थी। जिस पर मनोज तिवारी ने उन्हें दिलासा देते हुए कहा था कि इस बार भी पार्टी उन्हें ही मौका देगी, लेकिन पहली सूची में उनका जिक्र तक नहीं हुआ।

Read more : सन्नी देओल ने थामा भाजपा का दामन, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव!

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com