पुलिस के भय के कारण थाने में ही खा लिया हम्माल ने जहर देखिए फिर क्या हुआ | Indore: Hammal trapped in the theft poisoned in the Police Station

0
34
poison

एक हम्माल ने पुलिस थाने में ही जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। हम्माल का कहना था कि पुलिस उस पर चोरी का झूठा आरोप लगा रही थी जिसके चलते उसने जहर खा लिया। हम्माल अपनी पत्नी से परेशान था और पत्नी से विवाद के कारण उसकी जेब में जहर की पुड़ियां रखी हुई थी।

मालवीय नगर में रहने वाला हम्माल सुनिल का कहना है कि ‘‘मैं चार महीने से पत्नी से परेशान हूं। ना तो वह मुझे तलाक दे रही है और ना ही मुझे जीने दे रही है। मुझे अपने भानेज की शादी में जाना था लेकिन वह मुझे जाने नहीं दे रही थी और जहर की पुड़ियां हाथ में लेकर जहर खाने की धमकी दे रही थी। मैंने उसके हाथ से पुड़ियां छीन कर अपनी जेब में रख ली और पुलिस में शिकायत दर्ज कराने गया लेकिन वहां उन्होंने मेरा आवेदन लेकर मुझे भेज दिया’’।

सुनिल ने कहा कि ‘‘पुलिस में आवेदन देने के बाद मैं अपने भानेज की शादी में चला गया और वहां से आने के बाद गुरूवार शाम को वाइन शाॅप पर शराब पीकर सो गया। रात करीब साढे़ बारह बजे पुलिस आई और मुझे चोरी के आरोप में थाने ले गई। सुबह जब पुलिस ने मेरे भानेज को फोन कर कहा कि मैं चोरी करते हुए पकड़ाया हूं वह आकर मुझे ले जाए तब मैं डर गया और मुझे लगा कि पुलिस मुझे चोरी के मामले में फंसा देगी तो मैंने अपनी जेब से जहर की पुड़ियां निकाल कर खा ली। जिसके बाद पुलिस ने मुझे एमवायएच में भर्ती कराया।

थाने के 50 मीटर दूर गुमटी के मालिक सूरज ने सुनिल के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज की थी। सूरज का कहना है कि सुबह 5 बजे टहलने को निकला था उसी दौरान उसने सुनिल को उसकी गुमटी का ताला तोड़ते हुए देखा था। सूरज सुनिल को पकड़ कर थाने जा रहा था लेकिन वह वहां से भाग गया जिसके बाद सूरज ने 12 बजे पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here