Breaking News

गुलावट के कमल के फूल पहुंचे नरेंद्र मोदी के पास

Posted on: 18 Jun 2019 18:27 by bharat prajapat
गुलावट के कमल के फूल पहुंचे नरेंद्र मोदी के पास

नई दिल्ली। लोकसभा की पूर्व स्पीकर और इंदौर से आठ बार सांसद रही सुमित्रा जी महाजन ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह सहित राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल , राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा , उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होने कमल के बढ़ते प्रभाव को दर्शाते हुए व नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा ने जिस तरह 303 सीटों का सफर तय किया है उसके संदर्भ में गुलावट के फूलों के 4 चित्र भेंट किए ।

देपालपुर के पास तालाब में खिलने वाले गुलावट के फूल देखते ही बनते हैं। इन फूलों को लेकर जो चित्र तैयार किया है, वह ताई ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को दिया।

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने आज सुबह दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा को गुलावट के फूल का चित्र देते हुए बताया कि इंदौर की देपालपुर में तालाब में फुल देखने के लिए हर साल हजारों लोग जाते हैं। फूलों के कारण गुलावतट पर्यटन स्थल बनता जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी और शाह ने इस खास गुलदस्ते को लेकर ताई हो धन्यवाद कहा। ताई ने यह जानकारी आज फोटो सहित ट्वीट करके दी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com