Breaking News

नोएडा में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत, 50 से ज्यादा घायल

Posted on: 22 Oct 2018 12:58 by Rakesh Saini
नोएडा में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत, 50 से ज्यादा घायल

सोमवार रात तीन बजे के करीब एक बस पलटने से  दर्दनाक हादसा हो गया  है। बताया जा रहा है​ कि आगरा से दिल्ली आ रही एक यात्री बस महामाया फ्लाई ओवर के पास डिवाइडर से टकराकर पलटी खा गई। इस हादसे में एक बच्ची की मौके पर मौत हो गई। वहीं 50 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। सभी लोगों को सेक्टर 30 के पास जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। मृतक बच्ची की पहचान खनसा के रूप में हुई है।

बता दें कि इस सड़क दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना से घंटों सड़क पर जाम लगा रहा, वहीं बस को क्रेन की मदद से हटाने के बाद जाम खुला। इस घटना में 4 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। सभी को अस्पताल में रेफर किया गया जहां डॉक्टरों ने एक बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

दरअसल बस में 50 टूरिस्ट बैठे हुए थे। बताया जा रहा है कि यह टूरिस्ट महाराष्ट्र, कोलकाता और उड़ीसा के है। इसमें कई बच्चे और लगभग 15 महिलाएं भी शामिल है। हादसा रात करीब 3 बजे नोएडा में प्रवेश कर महामाया फ्लाई ओवर के निकट ड्राइवर को नींद आ जाने से स्टेयरिंग पकडे ही सो गया और झपकी के चलते उसके हाथ से बस डिवाइडर की तरफ मुड़ गई और बस डिवाइडर पर चढ़ने के बाद पलट गई।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com