Breaking News

इन 3 गलतियों के कारण बिगड़ गया गोविंदा का करियर

Posted on: 25 May 2018 15:00 by Mohit Devkar
इन 3 गलतियों के कारण बिगड़ गया गोविंदा का करियर

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा कभी कॉमेडी किंग कहे जाते थे. सिनेमाघरों में उनकी फिल्में जब चलती थीं, तो कई दिनों तक हाउसफुल के बोर्ड लगे रहते थे, लेकिन आज जब गोविंदा की फिल्म एक बार फिर रिलीज हो रही है, तो बहुत कम लोगों को इसकी भनक है. गोविंदा और वरुण शर्मा की फिल्म फ्राय डे 25 मई को रिलीज होगी और इसकी कोई खास चर्चा नहीं हो रही. पिछले कुछ सालों में गोविंदा बड़े पर्दे से जैसे गायब से हो गए हैं. उनके करियर निचे गिरने के तीन कारण सामने आये है.

हर बार शूटिंग सेट पर लेट आना : गोविंदा के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वह शूटिंग सेट पर काफी देर से पहुंचते थे. उनके लेट आने से न सिर्फ क्रू को इंतजार करना पड़ता था, बल्कि डायरेक्टर और को-एक्टर्स भी नाराज हो जाते थे. कई बार समझाने के बाद भी वो अपने के मुताबिक ही सेट पर आते थे. कहा जाता है कि फिल्ममेकर्स गोविंदा के साथ काम तो करते थे, लेकिन अंदर ही अंदर उनसे नाराज़ रहते थे.

Image result for govinda

via

फिल्म मेकर से किया झगड़ा : गोविंदा की जितनी भी फिल्में सुपरहिट रहीं, उनमें से ज्यादातर उन्होंने डेविड धवन के साथ की थीं. डेविड और गोविंदा की जोड़ी सुपरसक्सेस थी. कहा जाता है कि गोविंदा ने डेविड धवन के साथ झगड़ा कर लिया था. इसके बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी. नतीजतन, डेविड ने गोविंदा को काम देना कम कर दिया. एक वक्त के बाद डेविड ने अपने बेटे वरुण धवन को फिल्में देना शुरू कर दीं और गोविंदा गायब से हो गए.

Image result for govinda with david dhawan

via

फिटनेस पर नहीं दिया ध्यान- आजकल के बॉलीवुड एक्टर्स ना सिर्फ फिट होते हैं बल्कि रोल के मुताबिक खुद को ढाल भी लेते हैं. वही गोविंदा ने अपनी फिटनेस पर कभी ज्यादा ध्यान नहीं दिया. समय के साथ उनकी सेहत खराब होने लगी और इससे उनकी अपील में फर्क आया. यह भी एक वजह थी कि गोविंदा को डायरेक्टर्स यंग किरदारों के लिए साइन करने से कतराने लगे.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com