Breaking News

8वीं पास के लिए सरकारी नौकरी, इस तरह करें आवेदन | Government of Punjab Requirement 2019

Posted on: 06 Mar 2019 13:27 by Ravi Alawa
8वीं पास के लिए सरकारी नौकरी, इस तरह करें आवेदन | Government of Punjab Requirement 2019

अगर आप 8वीं पास बेरोजगार युवा है और किसी नौकरी की तलाश कर रहे है, तो आपके पास एक अच्छा अवसर है. जी हां, पंजाब सरकार (Government of Punjab) ने अपने यहां डाटा एंट्री ऑपरेटर, चपरासी, चौकीदार और ड्राइवर के खाली पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली है.

Must Read:  IRCTC में बेरोजगार युवाओं के लिए भर्ती, आज ही करें अप्लाई

अगर आप Government of Punjab के साथ अपना कॅरियर बनाना चाहते हैं, तो इस भर्ती के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें और इस अवसर का लाभ उठाएं. इस नौकरी के लिए योग्य और पात्र उम्मीदवार 11 मार्च 2019 तक आवेदन कर सकते हैं.

Must Read: IGIMS में सरकारी नौकरी का मौका, सैलरी 71 हजार रु

Government of Punjab की इस नौकरी के लिए आयु सीमा, पदों के नाम, शैक्षणिक योग्यता, पदों की संख्या, अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, चयन प्रक्रिया जैसी नौकरी से जुड़ी बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी नीचे दी गई है.

Must Read: 8वीं पास के लिए यहां निकली नौकरी, सैलरी 28,300 रूपये 

पद का नामडाटा एंट्री ऑपरेटर सह क्लर्क, चपरासी, चौकीदार, ड्राइवर

कुल पद- 12

नौकरी का स्थान – चंडीगढ़

नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता – इस नौकरी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 8वीं/10 वीं पास, डिप्लोमा और ग्रेजुएट होना अनिवार्य है.

नौकरी के लिए आयु सीमा– इस नौकरी के लिए आयु सीमा विभाग के नियमानुसार मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

अंतिम तिथि – 11 मार्च 2019

वेतन – इस नौकरी के लिए जिस भी उम्मीदवार का चयन होगा, उन्हे विभाग के नियमानुसार अच्छा वेतन दिया जाएगा.

नौकरी के लिए चयन इस तरह से होगा- इस नौकरी के लिए चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्‍यू के आधार पर होगा.

नौकरी के लिए उम्मीदवार इस तरह करें आवेदन – इच्छुक उम्मीदवार अपने आवेदन पत्र के साथ आवश्‍यक सभी दस्‍तावेजों की फोटोकॉपी 11 मार्च 2019 से पहले Mission Director, Punjab Ghar Ghar Rozgar & Karobar Mission, SCO 47/1, Sector 17-E, Chandigarh इस पते पर भेज सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक साइट www.pbemployment.gov.in पर लॉग इन करें.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com