सरकारी नौकरी : युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, 2700 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, जानें प्रोसेस

अगर आप सरकारी नौकरी करने का सपना देख रहे है तो यह मौका आपके लिए ही आया है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग, मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड और नेशनल हेल्थ मिशन ने 2700 से ज्यादा पदों पर भर्तियां निकालीं हैं।

अगर आप सरकारी नौकरी करने का सपना देख रहे है तो यह मौका आपके लिए ही आया है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग, मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड और नेशनल हेल्थ मिशन ने 2700 से ज्यादा पदों पर भर्तियां निकालीं हैं। जिसकी आवेदन प्रकिया की आखिरी तारीख 30 अगस्त है। इच्छुक उम्मीदवार MPPSC, NHM MP और MPPEB की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन को अप्लाई कर सकते है।

जानकारी के लिए बता दें मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) ने ग्रुप-03 सब इंजीनियर, ड्राफ्ट्समैन, और अन्य पद संयुक्त भर्ती परीक्षा 2022 की अधिसूचना (Notification) जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार अगस्त से peb.mp.gov.in से आवेदन कर सकेंगे। इस बात का ध्यान रखे कि आवेदन की अंतिम तिथि 16 अगस्त 2022 रखी गई है।

Also Read – सोने के भाव में आई गिरावट, जाने अपने शहर के रेट

MPPSC Recruitment 2022

कुल पद-3

पदों का विवरण-

सिस्टम एनालिस्ट – 1पद
प्रोग्रामर (पी.एच.पी) – पद
प्रोग्रामर (जावा)- 1 पद

इस बात का ध्यान रहे कि उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 से 40 वर्ष। आयु की गणना की तारीख 1 जनवरी 2023। उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर पर किया जाएगा। इसके लिए 30 हजार से 50 हजार तक होगी।