Breaking News

बारात से लौट रहा वाहन पेड़ में जा घुसा, 8 की मौत | gorakhpur big road accident in deoria of uttar pradesh

Posted on: 13 Mar 2019 15:12 by Mohit Devkar
बारात से लौट रहा वाहन पेड़ में जा घुसा, 8 की मौत | gorakhpur big road accident in deoria of uttar pradesh

यूपी में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. देवरिया में रुद्रपुर मार्ग पर शहर से सटे लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास बारातियों से भरी बोलेरो गाड़ी पलटने से चालक समेत एक ही गांव के आठ लोगों की मौत हो गई. हादसे में तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जिन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

ख़बरों के मुताबिक, मंगलवार की रात करीब एक बजे बारात से वपस आते समय यह घटना हुई है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्त तबाह हो गई. सदर कोतवाली के खोराराम गांव निवासी महेंद्र वर्मा की बारात जिले के ही भाटपाररानी क्षेत्र के सोहनपुर में गई थी.

रात में जयमाल के बाद एक बोलेरो में 11 बारात सवार होकर घर लौटने लगे. देवरिया-रुद्रपुर मार्ग पर लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास गाड़ी चालक को झपकी लग गई.

\तेज रफ्तार बोलेरो पेड़ से टकराते हुए सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे में बोलेरो सवार शिवपूजन (70), अमेरिका (60), सत्तन चौहान (65), सचिन (16), मुनीब (65), बहादुर (50) और चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दलश्रृंगार (55) ने इलाज के दौरान दम तोड़ा.

रामखेलावन (50), कन्हैया (40) व दीपनारायण (60) को जिला अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सदर कोतवाली पुलिस ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com