“भिखारी” सर्च करने पर गूगल ने बताई इमरान खान की तस्वीर, लोगों ने लिए मजे

एक यूजर ने लिखा कि मैं इस बारे में मजाक नहीं करना चाहता। लेकिन यह सही निकला है। गूगल में भिखारी सर्च करने पर पाक पीएम इमरान खान दिखाई दे रहे हैं।

0
imran khan

कश्मीर में Article 370 में हुए बदलाव को लेकर पाकिस्तान पूरी तरह से बौखलाया गया है। आपको पता ही होगा कि पाकिस्तान और उसके प्रधानमंत्री इमरान खान अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले इमरान खान का पूरी दुनिया में मजाक बन चूका हैं। बता दे, पाकिस्तान ने पूरी दुनिया में घूम घूमकर ऐसी भीख मांगी है कि अब उसे गूगल ने भी अब उन्हें भिखारी घोषित कर दिया गया है।

अब पाकिस्तान पूरी दुनिया में मजाक बनकर रह गया है। हाल ही में गूगल पर भिखारी सर्च करने पर पाक पीएम इमरान खान की तस्वीर सामने आ रही हैं और आलम यह है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अब भिखारी नाम से गूगल पर छाए हुए हैं। गूगल इमेज में दिख रही इस फोटो में इमरान खान के हाथ में कटोरा हैं।

उससे यह साबित होता है की अब उन्हें गूगल ने भी भिकारी मान लिया हैं। इस कारण सोशल मीडिया पर लोग इमरान खान को ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। गूगल बाबा तो ऐसे चमत्कार करते ही रहते है, लेकिन इस सच्चाई को दिखाकर गूगल पाकिस्तानीयों कि आंखें खोल दी है।

बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट की ओर से जम्मू कश्मीर को धारा 370 मुक्त बना कर केंद्र शासित प्रदेश घोषित कर दिया है, उसके बाद से ही पाकिस्तान में खलबली मची हुई हैं। इमरान खान की गूगल पर भिखारी शब्द लिखने पर सामने आई। इस फोटो के स्क्रीन शॉट लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं।

इमरान खान को भिखारी की तरह देखने के लिए Google सर्च में जाकर इंगलिश या हिंदी में भिखारी (Bhikhari) टाइप करना होगा। भिखारी टाइप करते ही गूगल में इमरान खान की कई तस्वीर सामने आ जाएंगी। फेसबुक और ट्विटर पर लोग तरह-तरह के मीम्स बना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैं इस बारे में मजाक नहीं करना चाहता। लेकिन यह सही निकला है। गूगल में भिखारी सर्च करने पर पाक पीएम इमरान खान दिखाई दे रहे हैं।