Breaking News

इंदौर वासियों के लिए मिस्टर एंड मिस MP बनने का सुनहरा अवसर

Posted on: 08 Feb 2019 09:32 by Mohit Devkar
इंदौर वासियों के लिए मिस्टर एंड मिस MP बनने का सुनहरा अवसर

सेन्ट्रल इंडिया के सबसे बड़े फैशन शो ट्रेंड्स मिस्टर एंड मिस एमपी 2019 के ऑडीशन 16-17 फ़रवरी को इंदौर में होने जा रहे हैं. इंदौर वासियों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है. इस साल भी शो को इंदौर के साथ ही भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर में आयोजित किया जाएगा. बता दें कि, मिस्टर एंड मिस इंदौर2017 की  विनर निकिता सोनी फैमिना मिस इंडिया राजस्थान 2018 बनी.

माय सिटी इवेंट के  चेयरमेन एंड सीईओ सरबजीत सिंह ने बताया कि, मिस्टर एंड मिस एमपी 2019 कंटेस्टेंट को नेशनल लेवल पर ग्रूमिंग के लिए एक प्लेटफार्म प्रदान करता हैं .जिससे कंटेस्टेंट फैशन शो के लिए स्वयं को तैयार कर सकते है मिस्टर एंड मिस इंदौर एमपी 2019 के कोरियोग्राफर वट्रेनरयतिन गाँधी और अलीशा राउत रहेंगे.

निकिता सोनी ने मीडिया से बात चित में बताया कि, उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और सहस से इस ख़िताब को जीता है. उन्होंने कहा कि, “इंदौर के लोगों को भी इसका हिस्सा बनना चाहिए और इससे उन्हें एक नया पर्सनालिटी डेवलपमेंट भी देखने को मिलेगा.” निकिता सोनी का कहना है कि, वह अब अपना करियर फिल्म इंडस्ट्री में बनाना चाहती हैं.

बता दें कि, 16-17 फ़रवरी को इंदौर के शेखर सेन्ट्रल स्थित विंडोरा पर सुबह 10:30 से 2 बजे तक ऑडीशन रखे गए है. रजिस्ट्रेशन फार्म रिलायंस ट्रेंड के सभी स्टोर्सपर उपलब्ध है.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com