Breaking News

सेक्स के लिए ऐसी जगह जिसकी कल्पना हर लड़की करती है | Girls Seks Secret Fantasy

Posted on: 11 Mar 2019 11:24 by Ravi Alawa
सेक्स के लिए ऐसी जगह जिसकी कल्पना हर लड़की करती है | Girls Seks Secret Fantasy

एक समय ऐसा भी था जब हमारे समाज में लड़कियां और महिलाएं सेक्स बोलने में भी शर्म महसूस करती थी. लेकिन आज के समय में लड़कियां और महिलाएं सेक्स के नाम से शर्म महसूस नहीं करती है. वो बिंदास सेक्स बोल देती है और सेक्स को लेकर खुलकर बात भी कर सकती है.

आज के समय में लड़कियों को सिर्फ घर में ही सेक्स करना अच्छा लगता है ऐसा नहीं है, बल्कि लड़कियों और महिलाओं में भी अलग अलग जगह पर सेक्स करने की एक फैंटेसी होती है. लेकिन बहुत सी लड़कियां अब भी अपने पार्टनर को इस बारें में बताने में थोड़ा शर्माती हैं, चलिए कोई बात नहीं अब तक आपको यह नहीं पता था कि सेक्स को लेकर लड़कियों की फैंटसी क्या है, तो आज हम आपको बताएंगे लड़कियों के सेक्स सीक्रेट क्या है.

Must Read: WHO की चेतावनी, अगर इस तरह सेक्स करते हैं तो हो जाएं सावधान

बहुत सी लड़कियों की सिनेमा हॉल में सेक्स करने के लेकर बहुत फैंटसी होती है, वैसे भी सिनेमा हॉल में सुबह और दोपहर के शो में ज्यादातर कपल ही जाते है, अब खाली सिनेमा हॉल में फिल्म देखने में किसे मज़ा आता है. कई बार फिल्म देखते वक्त लड़कियां में अपने बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म देखते समय रोमांटिक सीन आने पर सेक्स करने की इच्छा होती हैं.

Must Read: बड़ा खुलासा : इसलिए शादीशुदा मर्दों के साथ कुंवारी लड़कियां ऐसा करती है…

अगर मौसम मदहोश कर देने वाला हो तो फिर क्या बात है ऐसे मौसम में किसका मन बेकाबू नहीं हो प्यार करने का, खासकर तब जब आप दोनों अकेले हो और बहुत समय बाद मिल रहे हो. कई बार ऐसा होता है कि चोरी चुपके से लड़के-लड़कियां घर की छत पर मिलते हैं और वहां वो रोमांस के दौरान सेक्स करने की कल्पना करते हैं.

Must Read:इस जगह सेक्स करना अधिक पसंद करती हैं महिलाएं

कॉलेज भी एक ऐसी जगह होती है जहां बहुत से लड़के और लड़कियां पढाई कम और रोमांस ज्यादा करते है. कॉलेज में भी बहुत सी लड़कियां सेक्स करने की इच्छा रखती हैं. अगर आपको इस बात में जरा भी सच्चाई नज़र नहीं आती हो तो आप खुद सोचों कॉलेज के बाथरूम में कंडोम कहा से आते है.

इसके अलावा लड़कियां सेक्स के लिए एक ऐसी जगह की कल्पना करती है, जहां कोई पकड़ नहीं पाए या फिर कोई सोच भी नहीं सकता. जी हां, हम बात कर रहे है कार की. कई फिल्मों और एड में आपने कपल को कार में सेक्स करते हुए देखा होगा. हर लड़की की इच्छा होती है कि वो कार में भी सेक्स जरुर करें. अगर कार कहीं खाड़ी करके सेक्स करने में कोई परेशानी है तो फिर  लॉन्ग ड्राइव पर जाते जाते रास्ते में भी प्यार के मज़े लेने का एक अलग ही रोमांच होता है.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com