Breaking News

इस राशि के लड़के लड़कियां पटाने में होते हैं माहिर, छट से फिदा हो जाती हैं लड़कियां इन पर

Posted on: 29 Jun 2018 06:32 by Lokandra sharma
इस राशि के लड़के लड़कियां पटाने में होते हैं माहिर, छट से फिदा हो जाती हैं लड़कियां इन पर

इश्क मोहब्बत तो थोड़ी पुराने जमाने की बात लगती है, क्योंकि आज तो प्यार ट्रेंड में है। हर कोई चाहता है कि उसके पास उसकी मनपसंद पार्टनर हो, जिसको वो डेट कर सके। मतलब साफ है कि आजकल डेटिंग का जमाना है। अब यूं तो हर कोई रिलेशनशिप में रहना चाहता है, लेकिन रिलेशनशिप के लिये लड़कियों को पटाना बहुत ही पेंचीदा मामला होता है। लड़कियां यूं ही नहीं हां करती है, इसके लिए लड़के लाख पापड़ बेलते हैं।

लड़कियों को मनाना बहुत ही कठिन काम है, क्योंकि लड़कियां सिर्फ उन्ही के लिए हां करती हैं, जिनके साथ वो ताउम्र रिश्ता जोड़ सके। यही वजह है कि वो कई बार बहुत समय भी लेती हैं। खैर, लड़कियां पटाने के तो आपके पास बहुत सारे तरीके होते हैं, लेकिन कुछ लोगों से लड़कियां पटती ही नहीं है, इसमें हमारी राशि का भी भरपूर योगदान रहता है।आज हम आपको उन राशियों के लड़कों के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि लड़कियों को पटाने में माहिर माने जाते हैं। लड़कियां इनसे यूं प्रभावित होती है। इतना ही नहीं, इन्हें पापड़ बेलने नहीं पड़ते है, क्योंकि इनके अंदर वो सारे गुण मौजूद होते हैं, जोकि एक लड़की को अपने पार्टनर में चाहिए होता है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कौन कौन सी राशियां है इसमें शामिल?

मेष राशि

 

मेष राशि के लड़को का दिमाग लड़कियों को पटाने में ही रहता है। ये दिल नहीं बल्कि दिमाग का सहारा लेकर लड़कियों को पटाते हैं। इनकी खूबियों की वजह से लड़कियां इन पर मरने लगती है। बता दें कि ये जिसके साथ भी रिलेशनशिप में होते हैं, उसका भरपूर ख्याल रखते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लड़के काफी चालाक होते हैं। ये लड़कियों को पटाने के लिए कई बार झूठ का सहारा लेते हैं। लेकिन लड़कियां इनसे काफी प्रभावित होती हैं। लड़कियां इनके प्यार में पागल हो जाती हैं, लेकिन इनका झूठ जब लड़कियों को पता चलता है, तो इन्हें छोड़कर चली जाती हैं।

तुला राशि

तुला राशि के लड़के लड़कियों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए जाने जाते हैं। इन पर लड़कियां लट्टू हो जाती हैं, जिसकी इन्हें प्यार का किंग भी कहा जाता है। इनके पास रिलेशनशिप निभाने के लिए अलग तरीका होता है। इनके इसी अंदाज पर लड़कियां मर मिटती हैं, ये सिर्फ अपनी पार्टनर पर भरोसा करते हैं।

कुंभ राशि

इस राशि के लड़के लड़कियों को प्रभावित करने में माहिर होते हैं। ये काफी मजाकिया किस्म के होते हैं, जिसकी वजह से लड़कियां इन पर फिदा हो जाती है।

मीन राशि

इस राशि के लड़को के पास बोलने की बहुत ही अच्छी ताकत होती है। ये अपनी बातों से ही लड़कियों को अपनी तरफ खींच लेते हैं, जिसकी वजह से लड़कियां इन पर मरने लगती हैं। लड़कियों को खुश करने के लिए ये कुछ भी कर जाते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com