Breaking News

मध्यप्रदेश में सुरक्षित नहीं बेटियां, दो दिन में हुए लगातार दो रेप | Girls not safe in Madhya Pradesh, two Consecutive Rapes in two days after Kidnapping

Posted on: 09 Jun 2019 19:44 by bharat prajapat
मध्यप्रदेश में सुरक्षित नहीं बेटियां, दो दिन में हुए लगातार दो रेप | Girls not safe in Madhya Pradesh, two Consecutive Rapes in two days after Kidnapping

भोपाल : मध्यप्रदेश में एक के बाद एक लगातार मासूम बच्चियों के साथ रेप के मामले सामने आ रहे हैं। उज्जैन में 5 साल की मासूम के साथ हुए रेप और हत्या के मामले के बाद अब प्रदेश की राजधानी में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। दरअसल शनिवार को लापता हुई मासूम की नेहरू नगर आईआईएफएम के सामने मांडवा बस्ती के नाले में लाश मिली है। मामले में मासूम के साथ दरिंदगी करने और उसके बाद हत्या कर शव को नाले में फेंक दिए जाने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हमीदिया अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से नाराज लोगों ने कमला नगर थाने का भी घेराव किया।

प्रिजनों का पुलिस पर आरोप-

वहीं परिजनों ने पुलिस पर मामले में तत्परता नहीं दिखाने का भी आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस ने तत्परता दिखाई होती तो मासूम की जान बच जाती। परिजनों के अनुसार बच्ची शनिवार रात 8ः00 बजे गायब हुई थी जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की पार्षद के कहने पर रात 11ः00 बजे पुलिस घर पहुंची थी।

जनसम्पर्क मंत्री ने घटना को बताया दुर्भागयपूर्ण-

घटना को लेकर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा भी हमीदिया अस्पताल पहुंचे और घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। वहीं परिजनों द्वारा पुलिस पर लापरवाही व अभद्रता के आरोप लगाए जाने पर उन्होने दोषी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

गृहमंत्री ने किया ये दावा-

इधर प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने दावा किया है कि नाबालिग के साथ रेप और हत्या के मामले में आरोपी की पहचान कर ली गई है। आरोपी का नाम विष्णु है। साथ ही पुलिस ने इस मामले में कई संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। उन्होंने कहा कि घटना को लेकर 20 टीमों को जांच में लगाया गया है जल्द ही मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा।

प्रज्ञा ठाकुर ने पीडित परिवार से मुलाकात-

वहीं भोपाल लोकसभा सीट से सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची और संवेदना जताई है। साथ ही उन्होंने इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात करने की भी बात कही थी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com