Breaking News

लड़कों को टालने के लिए लड़कियां बनाती हैं ये 5 बहाने, कहीं आपकी दोस्त भी तो नहीं करती ऐसा

Posted on: 03 Jun 2018 08:43 by Mohit Devkar
लड़कों को टालने के लिए लड़कियां बनाती हैं ये 5 बहाने, कहीं आपकी दोस्त भी तो नहीं करती ऐसा

लड़की जब अपने किसी खास दोस्त का दिल तोड़े बिना ही उसका प्रपोजल रिजेक्ट करना चाहती हो या उसके साथ रिलेशनशिप को आगे नहीं बढ़ाना चाहती हो तो क्या आप जानते है कि वो केसे-केसे मज़ेदार बहाने बनाती हैं. ज्यादातर वो ये पांच तरह के बहाने बनाती हैं.

Related image

via

तुम तो मेरे भाई जेसे हो-  प्यार का ज़िक्र करते ही लड़कों को यह बहाना सुनकर रक्षा बंधन का एहसास होने लगता है. लड़कियों का पहला बहाना यही होता है के तुम तो मेरे भाई जेसे हो, मेने कभी तुम्हे उस नज़र से देखा ही नहीं. एसा बहाना सुनकर लड़कों को खुद पर शर्म आने लगती है.

Image result for girls excuses

via

मेरा बॉयफ्रेंड हैं- लड़कों से अपना पीछा छुड़ाने के लिए लड़कियां अक्सर यह बहाना बने है कि “मेरा तो पहले से बॉयफ्रेंड है.” यह बहाना सुनते ही लड़के पीछे हट जाते है. उन्हें पता चल जाता है कि लड़की को उनमे इंटरेस्ट नहीं है.

Related image

via

सारे लड़के एक जैसे होते हैं-  ऐसी लड़कियां जिन्हें प्यार में कभी किसी लड़के से धोखा मिला हो, ऐसी लड़कियां अपने मन में लड़कों के लिए बुरी छवि बना लेती हैं और जब कभी कोई लड़का उनके करीब आने की कोशिश करता है तो वो उन्हें यही कहती हैं कि ‘सारे लड़के एक जैसे होते हैं’.

Related image

via

मां-बाप को धोखा-  लड़कियां सबसे ज्यादा इस बहाने का इस्तेमाल करती हैं, जैसे ही कोई लड़का उन्हें प्रपोज करता है तो वो तुरंत जवाब देती हैं, मैं अपने मां-बाप-परिवार को धोखा नहीं दे सकती.  इस बहाने को सुनते ही लड़कों के मन में ख्याल आता है कि लड़की को सिर्फ उसके घरवालो कि पड़ी है उनमे लड़की का कोई इंटरेस्ट नहीं है.

Image result for in a tension girls of career

via

करियर जरूरी है-  प्यार करने के बाद करियर चौपट हो जाता है. इस अटूट सत्य का ज्ञान लड़कों के प्यार का इजहार करते ही लड़कियां दे देती हैं. इजहार करने वाले लड़कों को यह ज्ञान तब मिलता है, जब वो अपनी ट्यूशन फीस से कई मर्तबा ग्रीटिंग कार्ड खरीदने में पैसे खर्च कर चुके होते हैं.

Related image

via

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com