Breaking News

लड़कियों के मन में लड़कों के लिए आते हैं ये 5 ख्याल, शायद नहीं जानते होंगे आप

Posted on: 30 May 2018 08:27 by Mohit Devkar
लड़कियों के मन में लड़कों के लिए आते हैं ये 5 ख्याल, शायद नहीं जानते होंगे आप

हर लड़की अपने पार्टनर को लेकर कई सपने देखती हैं. ऐसे में लड़कियां कुछ बातें तो अपने पार्टनर के साथ शेयर कर लेती हैं पर कुछ बातें शेयर करने से अक्सर कतराती है. लड़कियां चाहती हैं कि उनका साथी बिना कहे ही उनके दिल की बात समझ जाए. ऐसे में अगर आप बिना कहे ही इन बातों को समझ जाएं तो लड़की पर आपका इम्प्रेशन अच्छा पड़ेगा. आइए जानते हैं कौन सी है वो 5 बातें.

Image result for couple with dinner

via

1. खाना
हर लड़की का यह सपना होता है कि वो अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें. जिसका एक हिस्सा यह भी है कि जब कभी उसका पार्टनर घर पर खाना खाए तो वो हमेशा उसके साथ बैठकर ही खाए. लड़कियों को अकेला बैठकर खाना खाना बिल्कुल पसंद नहीं होता है.

via

2. समझदार
हर लड़की चाहती है कि भले ही वो कितनी भी स्मार्ट क्यों न हो, हर कोई उसके वर्क प्लेस पर उससे अपनी किसी भी परेशानी के लिए सलाह लेने आता हो पर हर लड़की का सपना होता है कि असल जिंदगी में उसका पार्टनर ऐसा होना चाहिए जिसके सामने वो भी एक बच्ची की तरह बिहेव कर सके. कोई तो ऐसा हो जो उन्हें मुस्कुराते हुए गुड मॉनिंग किस देकर जगाए.

Related image

via

3. सरप्राइज
हर लड़की का सपना होता है कि उसका पार्टनर उसे समय-समय पर खूबसूरत सरप्राइज दे. जो उन्हें अचानक फोन करके बताए कि वो आपको मिस कर रहे हैं.

via

4. हाथ बटाएं
हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर बिना फर्क किए घर के कामों में भी उसका हाथ बटाएं. बिना बताए घर के कामों में कि गई आपकी छोटी-छोटी हेल्प उनके दिल में आपके लिए आदर का भाव जगा देगी. लड़कियों को ऐसे सरप्राइज बहुत पसंद होते हैं. उन्हें लगेगा कि आप उनका कितना ध्यान रखते हैं.

Related image

via

5. रिस्पेक्ट
आखिर में हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर उसके पेरेंट्स की भी अपने पेरेंट्स की तरह रिस्पेक्ट करें. लड़को का यह एटीट्यूड किसी भी लड़की का दिल जीतने के लिए काफी होता है.जो लड़के अपने इन लॉज का भी अपने पेरेंटस की तरह ध्यान रखते हैं उन्हें अपनी बीवी को खुश रखने के लिए बाकी किसी चीज का सहारा नहीं लेना पड़ता.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com