Breaking News

लड़कियों को भूलकर भी नहीं पहनना चाहिए ऐसा दुपट्टा नहीं तो…Do Not Wear These Type Dupatta

Posted on: 09 Mar 2019 10:52 by Ravi Alawa
लड़कियों को भूलकर भी नहीं पहनना चाहिए ऐसा दुपट्टा नहीं तो…Do Not Wear These Type Dupatta

आज के समय में हर लड़की और महिला दुपट्टा पहनती है. दुपट्टा लड़कियों और महिलाओं की गरिमा होता है. लड़कियों के लिए दुपट्टा बहुत महत्त्व रखता है. आज के समय में लड़कियों और महिलाओं के लिए दुपट्टा एक फैशन की तरह हो गया है. लड़कियां आज के समय में दुपट्टा अलग-अलग स्टाइल से ओढ़ती है. सदियों से महिलाएं दुपट्टे का उपयोग करती आ रही है.

 

आज के समय में लड़कियां अपने फैशन स्टाइल के लिए अपने लुक को निखारने के लिए दुपट्टे को अलग-अलग स्टाइल से इस्तेमाल करती हैं. कुछ लड़कियां और महिलाएं दुपट्टे को मुंह पर बांधती है तो कुछ सिर पर भी धारण करके अपने से बड़ो को मान सम्मान देती हैं.

 

दुपट्टे को कोई भी कुंवारी लड़की या विवाहित महिलाएं धारण कर सकती है. लेकिन दुपट्टे को लेकर कुछ ऐसी बातें भी जिनका ध्यान रखना बहुत ही जरुरी है, नहीं तो इसका बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है. जी हां, ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक दुपट्टा ओढ़ते वक्त कुछ खास बातों को और नियमो को ध्यान में रखना बहुत आवश्यक है. नहीं तो जीवन में दुर्भाग्य हो सकता हैं. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि दुपट्टा धारण करते वक्त किन बातों और नियमों का ध्यान रखना चाहिए.

 

आपको बता दें कि ज्योतिष के मुताबिक, किसी भी महिला या लड़की को कभी भी फटा हुआ दुपट्टा नहीं पहनना चाहिए, यदि कोई भी इस तरह का दुपट्टा पहनती हैं जो कहीं से फटा हैं या उसमे कही छेद हो तो इसकी वजह से शनि की साढ़ेसती आ सकती हैं.

View this post on Instagram

@suit_and_style :::::. . . … . . 👘Suit Lovers👌 ❤ . . . . 👧Girls ↪Shoutout Page↩ 📁Send Your Suit pic📭 👍Like And Cmts All pictures 👌 @suit_and_style @gippygrewal @sunanda_ss @sunnyleone @rupinderhandaofficial @nimratkhairaofficial @misspooja @kings_nd_queens00 @1no_fashion_style @genius_gagan @kaur1021 @kaurbmusic @thekamalkhan @nisha #couple #instacool# #punjaban #Gagan #Top #end #copy #king #punjabisuit #instalike #like4like#patialashahi #l4l #follow4followback#sipsip #patialasuit #salwar #followme#punjabiwedding #followbackteam#like4follow #sardarni #f4f #instaselfie#dupatta #instafollow #instamood #patialashahi #Suit Suit Lovers must✔ Bad comments =block❎ @suit_and_style _ _ _ _ _ _ _ _ _ @Suit_and_style ☝🏻 vvv #FolloW  Page 💕💞💗💖🖤❣️💓👆☝💘💟💝💝

A post shared by Only Suit 👰🔝Page🔝 (@suit_and_style) on

 

इसके अलावा ऐसा भी कहा जाता है कि, फटा हुआ दुपट्टा पहनने से जीवन में कई सारी मुसीबतें   आ सकती हैं. इसके साथ ही फटा हुआ दुपट्टा लड़की की शादी में रुकावट का कारण भी बन सकता है. इसके अलावा कुंवारी लड़कियां काले दुपट्टे का उपयोग भूलकर भी ना करें क्योंकि इससे भी लड़कियों जीवन में परेशानिया बढ़ सकती हैं.

 

इसके साथ ही शादीशुदा महिला इस बात का जरुर ध्यान रखे कि शादीशुदा महिला भूलकर भी सफेद रंग का दुपट्टा नही पहने क्योंकि शादीशुदा सुहागन महिलाओं के सफ़ेद रंग के दुपट्टे को धारण करने से पति की उम्र कम होती हैं. इस वजह से इस सफेद रंग के दुपट्टे को धारण करने से बचे.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com