Breaking News

ऑफिसर मेस में अपने पुरुष मित्र के साथ पकड़ाई युवती ने कहा वो कभी इंदौर एडीजी से नहीं मिली

Posted on: 01 May 2018 15:45 by Lokandra sharma
ऑफिसर मेस में अपने पुरुष मित्र के साथ पकड़ाई युवती ने कहा वो कभी इंदौर एडीजी से नहीं मिली

इंदौर के ऑफिसर मेस में अपने पुरुष मित्र के साथ पकड़ाई युवती मामले में लगातार नये खुलासे हो रहे है. इंदौर एडीजी से हुई बातचीत के बाद इस शातिर युवती को पकड़ा गया था. युवती ने पूछताछ में बताया है कि वो इंदौर एडीजी को जानती ही नही है.

खास बात यह है कि युवती इंदौर में पदस्थ एक महिला सीएसपी की शादी में भी कुछ समय पहले शामिल हुई थी. उन्ही सीएसपी ने शातिर युवती को सुरक्षा गार्ड और  ड्रायवर उपलब्ध करवाया था. इसका मतलब यह है कि वो सीएसपी की करीबी रही है.

साथ ही कल जब युवती पकड़ाई तब ऑफिसर मेस में एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी की पार्टी चल रही थी जिसमे गिनती के मेहमान शामिल हुए थे. उसी पार्टी में ये शातिर युवती भी शामिल हुई थी इसका मतलब यह है कि पकड़ाई युवती का आईपीएस से कोई कनेक्सन जरूर है ओर अगर कनेक्सन नही है तो फिर युवती पार्टी में शामिल कैसे हुई थी ये जांच का विषय है.

पूछताछ में युवती ने बताया है कि वो इसी तरह इंदौर भोपाल के ऑफिसर मेस ओर रेस्ट हाउस में रुक चुकी है और वही की सरकारी गाड़ियों से रोब दिखाने के लिए जाती थी.

लंबे समय तक आफिसर मेस में रुकने के कारण अब ये संभावना भी जताई जा रही है कि युवती अपने किसी आका के इशारे पर यह से महत्वपूर्ण सूचनाओ को उन तक भेजती थी जिसकी पड़ताल भी की जा रही है. वही शातिर युवती के पुरुष मित्र से भी कई नए खुलासे होने की उम्मीद है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com