लड़की ने दोस्ती करने से किया मना तो लड़के ने कर दी हत्या | Girl killed as she refused to accept Friendship…

0
327
murder

एक मनचले आशिक ने लड़की के ना बोलने पर गुस्से में आकर बड़ी ही बेरहमी से लड़की की हत्या कर दी। आरोपी युवक लड़की से दोस्ती करना चाहता था लेकिन लड़की ने उसे दोस्ती करने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद आरोपी ने लड़की के सिर पर पहले बेट से वार किया उसके बाद पूरे शरीर पर 50 से ज्यादा बार चाकू से मार कर हत्या कर दी।

फरीदाबाद में रहने वाले एक युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही छात्रा से दोस्ती करने और संबंध बनने की 3.कोशिश कर रहा था। लड़की ने जब उसे मना कर दिया तो उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या ही कर दी।

पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने बताया कि यह एक सोची समझी साजिश थी। लड़के ने पहले ही जानकारी निकाल ली थी कि लड़की किस समय घर पर अकेले रहती है। इसके बाद मौका देखकर वह लड़की के घर में घुस गया और उसे संबंध बनाने के लिए मनाने लगा लेकिन लड़की फिर भी अड़ी रही उसने लड़के को साफ मना कर दिया।

पुलिस के अनुुसार लड़की के मुंह से ना सुनकर लड़के को गुस्सा आया और उसने पहले तो क्रिकेट खेलने वाले बेट से लड़की के सिर पर वार किया और फिर चाकू से 50 से भी ज्यादा वार कर के उसकी हत्या कर दी। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here