Breaking News

इस IPS ऑफिसर की ‘हॉट’ बॉडी पर मर मिटी है ये लड़की, एक झलक पाने के लिए दे रही है मरने की धमकियाँ

Posted on: 30 Jun 2018 04:52 by Ravindra Singh Rana
इस IPS ऑफिसर की ‘हॉट’ बॉडी पर मर मिटी है ये लड़की, एक झलक पाने के लिए दे रही है मरने की धमकियाँ

मध्यप्रदेश: आज के ज़माने में लड़कियों को अच्छी हाईट बेहतर बोडी मसल्स बने हुए लड़कों की और लड़कियां खुद पे खुद उनकी और खिची चली आती है। लड़कियां अपने लिए ऐसे लड़के बेहद पसंद करती है जो बॉडी फिट होने के साथ-साथ मस्कुलर भी हो।

आज कल के लड़कों में फिटनेस का काफी क्रेज चल रहा है, अगर आप भी लड़कियों को अपनी और आकर्षित करना चाहते है तो जाने एक मध्यप्रदेश के जाबज आईपीएस अधिकारी है जिनके लिए लड़कियां अपने आप को नही रोक पाती है, इसकी बोडी मसल्स को देखकर लड़कियां पागल हो जाती है, यह आईपीएस अधिकारी जितने खूबसूरत है, उतना ही बेहतर  इनका काम करने का अंदाज़ भी है।

हम आपको बताते है आखिर इतनी चर्चा में आए आईपीएस अधिकारी का नाम सचिन अतुलकर है। आपको यह बात जानकर बहुत हैरानी होगी कि आज लाखों लड़कियों की दिल की धड़कन बन चुके इस अधिकारी से मिलने कोई ना कोई लड़की इनके पास जरूर आती है। पिछले दिनों की बात करें तो पंजाब की रहने वाली 27 साल की एक महिला सिर्फ उनसे मिलने के लिए उज्जैन पहुंची थी। उस महिला के अनुसार सचिन अतुलकर की बॉडी को देखने के बाद वह अपना दिल हार बैठी है। सचिन अतुलकर से मिलने आई इस महिला की बात को सुनकर जब उनके सुरक्षा कर्मियों ने उस महिला को वहां से चले जाने की बात कही तो उस महिला ने उसे साफ शब्दों में कह दिया कि जब तक वह उन से नहीं मिलती है वहां से कहीं भी नहीं जाने वाली।

चर्चित आईपीएस सचिन अतुलकर से मिलने की जिद करने वाली इस महिला के बारे में ऐसा भी बताया गया है कि ये महिला अपना रास्ता भटक कर उज्जैन आ गई थी। उज्जैन पहुंचने के बाद जब उन्हें यह बात मालूम हुआ कि सचिन अतुलकर उज्जैन के में कायर्रत है तो वह उनसे मिलने उनके बंगले तक पहुंच गई। सचिन के सुरक्षा में तैनात महिला पुलिस कर्मियों के द्वारा उन्हें समझाने की हर संभव प्रयास किया गया। लेकिन महिला किसी की भी बात सुनने के लिए तैयार नहीं है। इस तरह की घटना को देखने के बाद सचिन अतुलकर बेवजह टेंशन में आ गए हैं।

उज्जैन महिला पुलिस थाने की इंचार्ज रेखा वर्मा ने बताया की महिला बार- बार उनकी  सोशल मीडिया साइट पर अपलोड की गई फोटों को देखने के बाद उससे मिलने की जिद कर रही है।

पुलिस कर्मचारियों ने इस महिला को रेल में बिठा दिया और घर पहुँचाने का प्रयास किया गया। लेकिन इस महिला के द्वारा ऐसा कहा जाने लगा कि वह आधे रास्ते में ही रेल से कूदकर आत्महत्या कर लेगी।

पुलिस द्वारा महिला के परिजनों को सूचना दी और उन्हें उज्जैन बुलाया गया। महिला को परिजनों के साथ उज्जैन आ जाने के बावजूद वह महिला अपने परिजनों के साथ वापस घर जाने से मन कर रही थी महिला की जिद को देखते हुए पुलिस वालों ने उन्हें सुधार गृह भेज दिया है वहीं दूसरी ओर IPS अधिकारी सचिन अतुलकर ने भी महिला से मिलने से भी साफ मना कर दिया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com