Breaking News

Shocking Viral Video : शर्म आना चाहिए ऐसे लोगों को…

Posted on: 09 Mar 2019 14:03 by Ravi Alawa
Shocking Viral Video : शर्म आना चाहिए ऐसे लोगों को…

आज हम आपके लिए एक ऐसा दिल दहला देने वाला वीडियो लेकर आए है, जिसे देखने के बाद आपके मन में भी यही आएगा कि इस तरह की मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम देने वाले लोगों को सरेआम गोली से मार देना चाहिए.

बेटी” जी हां, आज भी कई ऐसे निसंतान दंपति लोग है जो बेटे और बेटी के लिए तरस रहे है. आज भी कई लोग ऐसे है जो बेटे से ज्यादा अब सिर्फ बेटी को ही रखना चाहते है और पसंद करते है. लेकिन कुछ लोग इस दुनिया में ऐसे भी है जो अपनी गलती की सजा इस दुनिया में आने वाले और इस दुनिया को ठीक से आंख खोलकर देख भी ना पाए ऐसे मासूम बच्चो को देते है.

https://twitter.com/Pagal_aurat/status/1103934922085949440

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह एक मासूम से बच्चे का वीडियो है जिसे कोई झाड़ियों में फेंक कर चला गया. इस मासूम को ऐसे कपड़े से लपेटकर उन दरिंदों ने फेंक दिया कि बच्चा ठीक से सांस भी न ले पाए और चिल्ला भी ना पाए. इस वीडियो को देखने के बाद अक्सर एक सवाल हर किसी के दिल में जरुर उठ रहा होगा कि, क्या इस तरह के लोगों में जरा सी भी इंसानियत नहीं होती है, क्या जरा भी शर्म नहीं होती है और क्या ऐसे लोगों के शरीर में दिल नहीं होता है. किस तरह के होते है आखिर इस तरह के लोग.

Must Read: बेटियों को बांधी ज़िम्मेदारी की पगड़ी

अगर आपको बच्चा नहीं चाहिए, आप नहीं उसको ठीक से पाल सकते है या आप पर बोझ है तो आप किसी निसंतान को अपना बच्चा दे सकते है. हर शहर में अब तो कुछ ऐसे सेंटर भी खुल गए है जहां आप बच्चे दे सकते है. ताकि जिसकी सुनी गोद नहीं भरी हो वो भर जाए. लोगों को क्यों समझ में नहीं आता है कि, जिसे वो मरने के लिए फेंक कर चले गए इस तरह से वह एक लक्ष्मी है, वह एक लड़की है बोझ नहीं है.

Must Read: शहीद मेजर की बेटी ने समझाया ‘आर्मी’ का मतलब, सुनकर नम हो जाएंगी आंखे

सोशल मीडिया पर लोग इसे हरियाणा और पंजाब का वीडियो बता रहे है लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वायरल वीडियो कहा का है. हमारी तरफ से कुछ लाइन उन लोगों के लिए जो बेटियों को अब भी बोझ समझते है. ”क्या कभी आपने अपने दिल से पूछा बेटी क्या है? आपके चेहरे पर जो आये, वो एक निखार होती हैं बेटियां, माता पिता के लिए जैसे, कोई उपकार होती हैं बेटियां, तमाम रौनके मौजूद हैं, इनकी खिलखिलाहट से, खुशियों का जैसे, कोई त्यौहार होती हैं बेटियां’, तो बेटियों को ना मारें उसे भी इस दुनिया में आने का जिंदा रहने का हक़ है.

Must Read: Pulwama Attack: शहीद की 10 साल की बेटी ने कहा सेना में भर्ती हो लूंगी पिता का बदला

हमारा मकसद बेटियों को इस तरह मरने के लिए छोड़ देने वाले और बेटियों की भूण हत्या करने वालो की आंखों पर से पर्दा उठाना है. बेटियो की हत्या करने की हम निंदा करते है. आपका इस वीडियो को लेकर क्या सोचना है हमें कमेंट करके जरुर बताएं. इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर जरुर करें. ताकि कोई भी इस मासूम सी बेटी को देखने के बाद इस तरह की हरकत करने की मन में ना सोचें.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com