Breaking News

यहाँ पर महिलाएं अपनी प्यास बुझाने के लिए पुरुषों को देती है कुछ घंटो के 4000 से 5000 रुपये

Posted on: 23 Jun 2018 10:54 by Ravi Alawa
यहाँ पर महिलाएं अपनी प्यास बुझाने के लिए पुरुषों को देती है कुछ घंटो के 4000 से 5000 रुपये

देह व्यापार के बारे में तो अक्सर कई लोगों ने सुना होगा. देश में कई जगह पर देह व्यापार होता है जहाँ पर महिलाएं अपने जिस्म का सौदा करती है. लेकिन क्या आपने एक ऐसी जगह का नाम सुना है, जहाँ पर पुरुष अपने जिस्म का सौदा करते है. जी हाँ यहाँ पर महिलाएं मर्दों की बोली लगाती है.

Via

इस काम के लिए यहाँ पर पुरुषों को अच्छे खासे पैसे भी दिए जाते है. जी हाँ यह जगह कही और नहीं भारत में है. यहाँ पर देश की राजधानी दिल्ली में पुरुषों की मंडी सजती है. जहाँ पर बड़े-बड़े घर की अमीर, हाई प्रोफाइल महिलाएं अपने जिस्म की प्यास बुझाने के लिए पुरुषों के जिस्म का सौदा करती है. पुरुषों की यह मंडी रात के समय ही सजती है.

Via

अँधेरी रात में दिल्ली के कई पोश इलाकों में यह मर्दों की मंडी सजती है. इन जगहों पर कई मर्द सजधज कर महिला ग्राहक का इंतजार करते है. जिन इलाकों में पुरुषों के जिस्म का सौदा होता है, उसे जिगोलो मार्केट कहा जाता है. जो भी पुरुष अपने जिस्म का सौदा करता है उन्हें कॉल बॉय और जिगोलो कहा जाता है. दिल्ली के बड़े-बड़े क्लब, होटल और कॉफी हाउस में इनको बुक करने का काम चलता है.

Via

जहाँ पर इन पुरुषों की मंडी सजती है यहाँ पर महिलाएं आकर अपने हिसाब से मर्द को चुनती है. मर्द यहाँ पर गले में लाल रुमाल या पट्टी डालकर खड़े रहते है और हाई प्रोफाइल महिलाओं का इंतजार करते है. दोनों के बीच पेमेंट की बात होती है और सौदा पक्का होने पर महिला पुरुष को अपने साथ लेकर चली जाती है. कुछ घंटो के लिए यहाँ पर पुरुषों को 4000 से 5000 मिल जाते है और फुल नाईट के लिए यहाँ पर 10000 तक मिल जाते है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com