घमासान @ 7PM : पढियें आज दिनभर की योगी के भगवा से लेकर शशि थरूर के बयान तक की बड़ी ख़बर

0
28

यूपी में छाया भगवा रंग, अब पुलिस क्वार्टर भी हुए भगवा

उत्तरप्रदेश में पहले थाने, टॉयलेट, टोल के बाद अब यूपी पुलिस क्वार्टर भी भगवा रंग चढ़ गया है। मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस लाइन क्वार्टर को भगवा रंग में रंग दिया है।

आगे पढ़ें 

लोकसभा स्पीकर ने विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव किया मंजूर

संसद का मानसून सत्र आज से शुरू हो गया है सरकार की ओर से 46 विधेयकों को एजेंडे में रखा गया है जिनमें तीन तलाक, भगौड़ा आर्थिक अपराधी और स्टेट बैंक निरसन जैसे कई अहम विधेयक शामिल हैं. मॉनसून सत्र 10 अगस्त तक चलेगा, जिसमें कुल 18 बैठकें होनी हैं.

आगे पढ़ें

‘पाकिस्तान राष्ट्र’ के बाद अब शशि थरूर ने दिया हिंदू तालिबान’ की शुरुआत का बयान

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता शशि थरूर ने एक फिर बीजेपी-आरएसएस ‘हिंदू तालिबान को लेकर मंगलवार को टिप्पणी की है, जिसको लेकर हलचल मची हुई है।शशि थरूर ने मंगलवार को तिरूवंतपुरम में एक समारोह के दौरान भाजपा और संघ पर तीखा हमला किया है।

आगे पढ़ें

कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीन तलाक पर निदा खान की बड़ी जीत

नई दिल्ली: तीन तलाक जैसे गंभीर मुद्दे पर आवाज उठाने वाली निदा खान को बरेली के जनपद न्यायालय ने बड़ी जीत मिली है। अदालत ने निदा खान दलील को स्वीकार किया और तीन तलाक को खारिज कर दिया है ये ही नहीं न्यायालय उनके पति पर घरेलू हिंसा का मुकदमा चलाने का आदेश भी दिया है।

आगे पढ़ें 

पीएम की वजह से संवरा छात्र का जीवन, मेल कर किया धन्यवाद तो मोदी ने ट्वीटर पर किया शेयर

किसी की काबिलियत को यदि सराहा जाए तो उस ख़ुशी का कोई अंदाजा नहीं रहता। हाल ही में आए आईएससी बोर्ड के नतीजों में सात टॉपर्स में से एक साक्षी प्रद्युम्न के साथ ये वाक्या घटा है।

आगे पढ़ें 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here